झारखंड के दुमका में बड़ा हादसा, जीप नदी में गिरी, 8 की मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

रांची। झारखंड के दुमका में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है, यहां एक जीप नदी में गिर गई, जिसके चलते जीप में सवार 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा हैं घटना दुमका की है जहां भागलपुर जिले से समाचार पत्र लेकर गाड़ी जा रही थी तभी जीप रास्ते में अनियंत्रित होकर पलट गई। 

accident

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची लोकल पुलिस ने सभी लाशों को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही घायलोंको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर लाश की शिनाख्त करने की कोशिश में लगी हुई है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि टर्न लेने के दौरान तेज रफ्तार की गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिर गई जिसमें ड्राइवर खलासी सहित आठ लोगों की मौत हो गई है तो कई लोग घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए दुमका अस्पताल भर्ती कराया गया है। मृतक लोगों की पहचान की जा रही है अब तक सिर्फ एक मृतक की ही पहचान हो पाई है जो जगदीशपुर भागलपुर के रहने वाले गोविंद सह है उनके घर वालों को मामले की जानकारी दी गई है और वह भी वहां पहुंच चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jeep fell into a river in Dumka Jharkhand 8 people died two injured. Injured have been admitted to the hospital.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.