• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Viral Video: तेज बारिश में भीग रहे बाइक सवार के लिए JCB बनी छतरी, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह!

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 24: अब तक आपने जेसीबी को खुदाई करते हुए देखा होगा, लेकिन अब हम आपको कुछ ऐसा दिखाने जा रहे हैं, जिसके बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हां, खुदाई करने वाली जेसीबी जब किसी शख्स के लिए भारी बारिश में छाते का काम करेगी तो आप जरूर दंग रह जाएंगे। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेसी से वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स बारिश में भीग रहा होता है और फिर पास खड़ी जेसीबी उसको अपना आसरा देती है।

video viral

सोशल मीडिया पर बारिश के दौरान शख्स की अजीब तरीके से मदद करने का वीडियो जमकर वायरल हो गया है। लोगों ने जब भारी बारिश के बीच जेसीबी को छाते का काम करते हुए देखा तो वो भी सोचने को मजबूर हो गए। इस वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है, वो भी काफी प्रभावित करने वाला है।

आईएएस अधिकारी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि कि जब भी संभव हो मदद करें, यह हमेशा संभव है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेज झमाझम बारिश के बीच एक बाइक पर शख्स सड़क किनारे जबरदस्त भीग रहा है। ऐसे में पास खड़ी JCB मशीन चालक ने बाइक सवार की मदद की और उसे भीगने से बचाने के लिए गजब का तरीका निकाला और JCB का पंजे से उसके सिर पर छत बना दी। इससे तेज बारिश के बीच भी वो बाइक सवार शख्स अपने आप सुरक्षित महसूस करने लगा।

मंडप में बैठे दूल्हे ने कर दी दुल्हन के साथ ऐसी हरकत कि मंत्र पढ़ते हुए पंडित जी ने टोका, Video Viralमंडप में बैठे दूल्हे ने कर दी दुल्हन के साथ ऐसी हरकत कि मंत्र पढ़ते हुए पंडित जी ने टोका, Video Viral

8 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 23 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं यूजर भी इस जेसीबी के ड्राइवर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यूजर भी इस वीडियो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस वीडियो को प्रेरणादायक बता रहे हैं।

English summary
jcb Driver help man in heavy rain video video share by ias Awanish Sharan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X