• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, '... इस तरह PoK में उपद्रव हो जाएगा और...'

|

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पीओके को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। राज्यपाल ने कहा कि अगर हम जम्म-कश्मीर में बच्चों के भविष्य की रक्षा कर सकें, यहां इतनी बिजली ला सकें कि हमारी चमक पाक अधिकृत कश्मीर तक पहुंचे तो मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि साल भर में पीओके में उपद्रव हो जाएगा और आपको बिना लड़ाई के पीओके मिल जाएगा।

'जम्मू-कश्मीर की तरक्की के आधार पर हम ले सकते हैं पीओके'

'जम्मू-कश्मीर की तरक्की के आधार पर हम ले सकते हैं पीओके'

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि बीते 15 दिन से हमारे बहुत से मंत्री जिन्हें कई बार अंतर्राष्ट्रीय मामलों पर बोलने का मौका नहीं मिलता, वे बराबर पीओके पर चढ़ाई किए हुए हैं, हम पीओके ले लेंगे, पीओके पर चढ़ाई कर देंगे, नेक्स्ट टार्गेट पीओके है.. चलो वो उनका सोचना है। लेकिन मैं कह रहा हूं कि अगर नेक्स्ट टार्गेट पीओके है तो लड़ाई के बजाय जम्मू-कश्मीर की तरक्की के आधार पर हम उसे ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Chandrayaan 2: लैंडर विक्रम की तस्वीरें नहीं ले पाया नासा का ऑर्बिटर, बताई ये वजह

'तो पीओके में उपद्रव हो जाएगा'

सत्यपाल मलिक ने कहा, 'अगर हम जम्मू-कश्मीर के लोगों को इज्जत दे सकें और उन्हें पूरे देश में सबसे अच्छा नागरिक बनाकर दिखा सकें। यहां के बच्चों के भविष्य की रक्षा कर सकें, कारोबार ला सकें तो पीओके में उपद्रव हो जाएगा और आपको बिना लड़ाई के पीओके मिल जाएगा। मेरा जो पीओके का नक्शा है, वो है जम्मू-कश्मीर की तरक्की।' राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने उन्हें जम्मू-कश्मीर में बड़े पैमाने पर विकास के कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

राज्यपाल ने विकास कार्यों पर दिया जोर

राज्यपाल ने विकास कार्यों पर दिया जोर

इसके पहले, जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने कहा था, 'मैंने इतना शानदार काम किया है जिसकी तुलना किसी और राज्य में चुनी गई सरकार से नहीं की जा सकती।' सत्यपाल मलिक ने कहा था कि देश में लोगों के बीच ऐसी धारणा है कि राज्यपाल अपने शौक के अनुसार गोल्फ खेलते हैं और ऐश-ओ-आराम का जीवन जीते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि पिछले एक साल में मैं कह सकता हूं कि मैंने इतना काम किया है जितना इस राज्य में चुनी गई सरकार ने नहीं किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
jammu-kashmir governor satyapal malik says we can take Pok without fighting
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X