• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्‍मू-कश्‍मीर : सोपोर में बस स्‍टैंड के पास ग्रेनेड से हमला, 15 लोग घायल, तीन गंभीर

|
    Jammu-Kashmir के Sopore में Terrorist Attack | वनइंडिया हिन्दी

    नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया है, जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए बस स्टैंड के पास ग्रेनेड फेंका है, हमले में 15 लोग घायल हुए हैं जबकि तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में एक महिला भी है। फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों के तलाश में छापेमारी कर रही है।

    यह हमला जम्मू-कश्मीर को सोपोर में होटल प्लाजा के पास हुआ, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमला करीब शाम 4.15 बजे हुआ। हमले की जानकारी के तुरंत बाद हादसे वाले स्थान पर सीआरपीएफ के जवान पहुंचे और राहत बचाव का काम शुरू किया। घायलों का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

    सोपोर में बस स्‍टैंड के पास ग्रेनेड से हमला, कई नागरिक घायल

    आपको बता दें कि यूरोपीय संघ (ईयू) के सांसदों के 28 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को कश्मीर दौरे पर जाने वाला है, यूरोपीय संघ (ईयू) के सांसदों के 28 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने आज राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी की है, आर्टिकल 370 हटने के बाद से यूरोपीय संघ (ईयू) का ये पहला दौरा है।

    जम्मू कश्मीर में इन तीन आतंकियों की हो रही तलाश

    जबकि आज सुबह ही जम्मू और कश्मीर के किश्तवार जिला पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े तीन आतंकवादियों पर 30 लाख रुपये की नकद पुरस्कार राशि देने का ऐलान किया है, जिसमे मोहम्मद अमीन पर 15 लाख रुपये का ईनाम है। दुसरे रियाज अहमद और मुदस्सिर हुसैन पर अलग-अलग 7.5 लाख रुपये का ईनाम है। यही नहीं हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी हरुन वानी को जिंदा या मुर्दा पकड़ने के लिए डोडा पुलिस द्वारा 15 लाख रुपये की घोषणा की गई है।

    यह पढ़ें: आदित्य ठाकरे को लेकर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने दिया बड़ा बयान, कहा-शिवसेना को अड़ना नहीं चाहिएयह पढ़ें: आदित्य ठाकरे को लेकर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने दिया बड़ा बयान, कहा-शिवसेना को अड़ना नहीं चाहिए

    English summary
    many injured in a grenade attack near bus stand in Sopore, Jammu and Kashmir, more details awaited.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X