• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जालौन: छेड़खानी का आरोप लगा महिलाओं ने की कांग्रेस जिलाध्यक्ष की पिटाई, पुलिस ने दर्ज किया केस, जानें पूरा विवाद

|

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन के कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा पर दो महिलाओं छेड़खानी के आरोप लगाए हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दो महिलाएं सड़क पर उनकी पिटाई करते दिख रही हैं। महिलाओं का आरोप है कि पिछले कई दिनों से कांग्रेस नेता अनुज मिश्रा उनके साथ छेड़खानी कर रहे थे। उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से भी मामले की शिकायत की थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया था। कांग्रेस ने इस मामले की जांच के लिए पांच सदस्‍यीय कमेटी का गठन किया है। वहीं वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है।

Jalaun
    Viral Video: Jalaun में Congress जिला अध्यक्ष की लड़कियों ने की चप्पलों से पिटाई | वनइंडिया हिंदी

    अनुज मिश्रा ने बताया एक 'राजनीतिक साजिश'

    इस पूरे मामले पर और छेड़खानी के आरोप को जालौन के कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा ने कहा है कि ये सब एक 'राजनीतिक साजिश'है। अनुज मिश्रा ने कहा, मैं इस राजनीतिक साजिश को समझ नहीं पा रहा हूं, जिसमें मुझे फंसाया जा रहा है। अचानक से दो महिलाएं मेरे सामने आती हैं और मेरा कॉलर पकड़ लिया। उसके साथ और चार लोग भी थे, जिन्होंने मेरे पिटाई का वीडियो बनाया। ये मुझे फंसाने के लिए किया जा रहा है।

    वायरल वीडियो में क्या दिखा?

    यह पूरी घटना जालौन जिले के उरई कोतवाली की है, जहां दो महिलाओं ने कांग्रेस नेता और जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा पर छेड़खानी के आरोप लगाए हैं। छेड़खानी से तंग आकर महिलाओं ने कांग्रेस नेता की सरेआम सड़क पर पिटाई की है, जिसका वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियो जालौन के ओराई रेलवे स्टेशन के पास की है। वीडियो में दिख रहा है कि दो महिलाएं चप्पल और जूतों से पिटाई कर रही है।

    महिलाओं आरोप लगाते हुए कहा है, वह हमें कई दिनों से परेशान कर रहे थे। हमने अजय कुमार लल्‍लू जी से इसकी शिकायत भी की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद हमने ये कदम उठाया है।

    मामले पर पुलिस ने क्या कहा?

    वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच में जो सामने आएगा, उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। इलाके के सर्कल ऑफिसर ने कहा, 'हम मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इन सबके बीच कांग्रेस नेता ने छेड़खानी के आरोप को गलत बताया है।

    पुलिस ने यह भी कहा है कि दोनों महिलाएं और कांग्रेस नेता एक-दूसरे को सालों से जानते हैं। हमने छेड़खानी के आरोप का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी ने पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया है, जो इसकी रिपोर्ट पार्टी नेतृत्‍व को सौंपेगी।

    ये भी पढ़ें- आइटम वाले बयान पर कमलनाथ ने जताया खेद, बोले-किसी के अपमान करने के लिए नहीं कहा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    jalaun two women beat up Congress district president for allegedly harassing them police probe
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X