• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक में विदेश से आने वाले यात्रियों को दिखाना होगा कोरोना निगेटिव रिपोर्ट

|

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक अपार्टमेंट कॉम्पलेक्स में कोरोना विस्फोट हुआ है। इस अपार्टमेंट में रहने वाले 103 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसे लेकर अब कर्नाटक सरकार ने गाइडलाइन जारी किया है। इस गाइडलाइन के मुताबिक कर्नाटक में आने वाले इंटरनेशनल पैसेंजर्स को कोरोना की आरटीपीसीआर निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी।

कर्नाटक में विदेश से आने वाले यात्रियों को दिखाना होगा कोरोना निगेटिव रिपोर्ट

इसके अलावा उन्‍हें कोरोना के सारे नियम कानूनों का पालन करना होगा। इसके अलावा केरल सरकार ने ऐसा ही गाइडलाइन जारी किया है। इसके मुताबिक केरल में आने वाले सभी व्‍यक्तियों को कोरोना आरटीपीसीआर टेस्‍ट की निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी। ये रिपोर्ट 72 घंटे के अंदर का होना चाहिए। आपको बता दें कि पूरे कर्नाटक राज्‍य की बात करें तो अब तक 9,45,638 लोगों को संक्रमित पाया गया है।

इनमें से 12,267 की मौत हुई है। राज्य में बीते कुछ दिनों से संक्रमण की रफ्तार पर लगाम लगी हुई है। वहीं भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 9,121 नए मामले सामने आए और 81 मरीजों ने इसकी वजह से दम तोड़ा। इसी के साथ देश में कुल संक्रमितों की संख्या 1,09,25,710 हो गई है। इनमें से 1,36,872 सक्रिय मामले हैं और 1,55,813 लोगों को इस खतरनाक वायरस के कारण अपनी जान गंवानी पड़ी है। भारत अमेरिका के बाद कोरोना से दूसरा सर्वाधिक प्रभावित देश बना हुआ है।

टूलकिट मामले में आरोपी शांतनु मुलुक को कोर्ट से बड़ी राहत, निकिता जैकब की याचिका पर फैसला कल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
International passengers coming to Karnataka, irrespective of their COVID19 vaccination status to produce RT-PCR negative certificate
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X