वडोदरा में बोले राहुल गांधी- मोदी जी का फोकस नौकरियों पर नहीं है

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वडोदरा (गुजरात)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने नौकरी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी को घेरा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी का फोकस नौकरी उपलब्ध कराने में नहीं है। राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी पर युवाओं को नौकरी के अवसर उपलब्ध कराने के मुद्दे पर घेरते आ रहे हैं।

Rahul Gandhi

गुजरात में भले ही विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ हो बावजूद इसके प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। खास तौर से कांग्रेस पार्टी गुजरात में वापसी की कोशिश में जुटी हुई है। इसका मोर्चा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने संभाला है। वडोदरा में राहुल गांधी ने एक कार्यक्रम के दौरान केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जिस फोन में आप सेल्फी लेते हो, वो फोन मेड इन चाइना है। यानी आप चीन की मदद कर रहे हो। इसकी वजह है कि हमारी सरकार का फोकस उन्हें नौकरी के अवसर मुहैया कराने का है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी का फोकस देश के युवाओं को नौकरी के अवसर उपलब्ध कराने का नहीं है।

इससे पहले सोमवार को राहुल गांधी ने अहमदाबाद में एक रैली के दौरान भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि भारत में हर 24 घंटे में 30 हजार युवक नौकरी के लिए आते हैं लेकिन सरकार सिर्फ 450 लोगों को नौकरी दे पाने में सफल हो पाती है, जबकि चीन में 50,000 लोगों को नौकरी दी जाती है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा था कि अगर अगले 5-10 सालों में भारत रोजाना 30 से 40 हजार युवकों को रोजाना नौकरी नहीं देगा तो गुस्से को कोई रोक नहीं सकता। राहुल ने कहा कि हमारी सरकार का रिकॉर्ड इस सरकार से बेहतर है। रोजगार देने के मसले पर राहुल ने कहा कि हमारी सरकार का रिकॉर्ड 10 में से 5 लोगों को नौकरी देने का रिकॉर्ड है।

Rahul Gandhi का Super Stroke, Trump Card से देंगें PM Modi को मात । वनइंडिया हिंदी

इसे भी पढ़ें:- गुजरात में बोले राहुल गांधी- 'भाजपा ने मेरी पिटाई कर-कर के आंखें खोल दीं'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Vadodara Rahul Gandhi says PM Modi focus is not on providing jobs.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.