'बुआ' न बोले तो हम मायावती को क्या बोलें : अखिलेश यादव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी की राजनीति में नेताओं का एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करने का दौर तो सालों से जारी है लेकिन जब आगरा में अपनी भव्य रैली के दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव के लिए कहा कि वो उन्हें बुआ ना कहा करें तो लोगों को काफी अचरज हुआ था।

लवस्टोरी: डिंपल को आस्ट्रेलिया से गुलाबी खत भेजते थे अखिलेश बाबू

जिसके बारे में अब सीएम अखिलेश यादव ने जवाब दिया है। बुधवार को सदन में अनुपूरक बजट पास कराने के दौरान राज्य के टीपू सुल्तान ने कहा कि अब बसपा मुखिया ही हमें बता दें कि हम उन्हें क्या कहें? उनकी पार्टी के लोग उन्हें बहनजी कहते थे, वो हमसे उम्र में काफी बड़ी है तो ऐसे में तो वो हमारी बुआ ही हुईं ना, इसलिए हम उन्हें बुआ कहते हैं, अब अगर उनको इसमें भी एतराज है तो हम क्या कर सकते हैं।

किससे नाराज हैं अखिलेश यादव के लविंग अंकल अमर सिंह, क्यों दी इस्तीफे की धमकी?

लगातार बसपा छोड़ रहे नेताओं के बारे में अखिलेश ने कहा कि मायावती अपनी पार्टी को तो बचा नहीं पा रही हैं, जब से हमारी सरकार बनी है तब से वो एक ही राग अलाप रही हैं कि इस सरकार को बर्खास्त करो और राष्ट्रपति शासन लगाओ. उनके इस बकवास राग से तो अब राज्य की जनता भी ऊब गई है। जब सीएम ने ये बातें सदन में कहीं तो वहां मौजूद हर इंसान ठहाके लगाकर हंसने लगा।

Pics: मिलिए मुलायम सिंह यादव की दिग्गज बहुओं से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Making mockery of Mayawati's annoyance over his calling her bua, Akhilesh said everyone calls the BSP chief behenji, what's wrong if he calls her bua.
Please Wait while comments are loading...