हनीप्रीत दिखा रही है अड़ियल रवैया, लेना पड़ सकता है एक और रिमांड: पुलिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पंचकूला के पुलिस कमिश्नर ए एस चावला ने बताया है कि हनीप्रीत पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है अगर उसका यही रवैया जारी रहा तो पुलिस कोर्ट से उसकी एक और रिमांड की मांग करेगी। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि एक राउंड की पूछताछ पूरी हो गई है लेकिन हनीप्रीत अडियल रवैया दिखा रही है। देशद्रोह की आरोपी हनीप्रीत छह दिन की पुलिस रिमांड पर है। 

HoneyPreet is not co-operating in interrogation says Panchkula Police Commissioner

38 दिन तक फरार रहने के बाद मंगलवार को हनीप्रीत हरियाणा पुलिस की गिरफ्त में आई। इससे पहले सोमवार रात को एक निजी चैनल को इंटरव्यू देकर उसने पुलिस को चौंका दिया था। गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत ने खुलासा किया था कि पंजाब के बठिंडा में वो एक डेरा समर्थक के यहां रुकी थी। बुधवार को ही अदालत में पेश किया गया था जहां उसे छह दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

गिरफ्तारी के बाद हरियाणा पुलिस हनीप्रीत को लेकर बठिंडा पहुंची लेकिन वो जांच में पुलिस का सहयोग नहीं कर रही है। पुलिस हनीप्रीत का लाई डिटेक्‍टर टेस्‍ट करवाने की तैयारी कर रही है। पुलिस पहले भी बचा चुकी है कि पूछताछ के दौरान लगातार पुलिस के सवालों से बच रही है और बार-बार अपने बयान भी बदलते हुए पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रही है।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दो साध्वियों से यौन शोषण के मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद 25 को अगस्त को हरियाणा के पंचकूला में जमकर हिंसा हुई थी। इस हिंसा की साजिश का आरोप राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पर है। हनीप्रीत पर राष्ट्रद्रोह का भी मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अदालत में और उससे पहले न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में भी हनीप्रीत अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों की नकारती रही है।
'हनीप्रीत जज पर ऐसे गुर्राई, जैसे 'मेरे करन-अर्जुन आएंगे' कहते हुए ठाकुर पर राखी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
HoneyPreet is not co-operating in interrogation says Panchkula Police Commissioner

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.