• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमित शाह की रैली में BJP समर्थकों ने लगाए 'गोली मारो.... ' के नारे

|

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कोलकाता के शहीद मैदान में चुनावी अभियान शुरू करते हुए जनसभा को संबोधित किया। इस रैली में अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जबरदस्त हमला बोला है। वहीं बीजेपी की रैली एक बार फिर भड़काऊ स्लोगन सुनने को मिले। इस रैली में भाजपा समर्थकों ने 'गोली मारो' वाले नारे लगाए। वहीं अमित शाह ने इस रैली में जहां नागरिकता संशोधन बिल के समर्थन में भाषण दिया वहीं ममता बनर्जी पर 'दंगे भड़काने' और 'ट्रेन जलवाने' के आरोप लगाए।

    Kolkata में Amit Shah की रैली, Rally में जा रहे Worker ने लगाए Goli Maro... के नारे |वनइंडिया हिंदी

    hate spewing, goli maaro slogan, Amit Shah ,Rally, kolkata,

    इस घटना का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो फुटेज में रैली में शामिल होने जा रहे लोगों का एक समूह गोली मारो नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे है। इन लोगों में कुछ ने भगवा कपड़े पहने रखे हैं और उनके हाथों में बीजेपी का झंडा है। बता दें कि दिल्ली में पिछले सप्ताह भड़की हिंसा में बीजेपी के सीनियर नेताओं द्वारा ऐसे भड़काऊ बयान दिए जाना भी एक बड़ा कारण माना जा रहा है।

    अमित शाह की रैली का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के पुलिस से भिड़ने की खबर है। अमित शाह की रैली का विरोध कर रहे लोगों में कांग्रेस, टीएमसी, वामदलों के संगठन शामिल हैं। वाम दलों के कार्यकर्ताओं ने 'अमित शाह वापस जाओ' लिखे तख्तियों और पोस्टरों को थाम रखा था। उन्होंने गृह मंत्री का विमान नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरते ही गेट नंबर एक के बाहर काले झंडे दिखाए।

    अमित शाह ने रैली में कहा कि, जब हम बंगाल में चुनाव के मैदान में थे तो ममता दीदी कहती थीं जमानत बचा लेना। ममता जी ये आंकड़े देख लीजिए, अब आने वाले विधानसभा चुनाव में भी पूर्ण बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बंगाल में बनने वाली है। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि यह यात्रा अभी शुरू हुई है। यह तब समाप्त होगा जब हम दो तिहाई बहुमत के साथ विधानसभा चुनाव के बाद सरकार बनाएंगे। यह बीजेपी के विकास की यात्रा नहीं है, बल्कि बंगाल के विकास की यात्रा है।

    नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से कहा- विवादों से बचकर रहें, चुनाव में इतनी सीटें जीतने का किया दावा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    hate spewing goli maaro slogan At Amit Shah Rally in kolkata
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X