हार्दिक की BJP को चुनौती- सौराष्ट्र-कच्छ में 10 सीट भी जीते तो आंदोलन वापस ले लूंगा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि भाजपा 2017 का चुनाव 'अंहकार' और गुजरात के लोगों के साथ किए 'अन्याय' के चलते हार जाएगी। टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक गुरुवार को हार्दिक पटेल ने साबरकांठा जिले के इदर टाउन में चुनावी जनसभा को संबोधित हुए चुनौती दी कि अगर भाजपा सौराष्ट और कच्छ इलाके में पहले चरण में 10 सीटों से अधिक जीत जाती है तो वह अपना आंदोलन वापस ले लेंगे।

 सौराष्ट्र के लोग भाजपा सरकार के खिलाफ अपना मन बना चुके हैं

सौराष्ट्र के लोग भाजपा सरकार के खिलाफ अपना मन बना चुके हैं

इदर में एक सम्मेलन में बोलते हुए हार्दिक ने कहा कि, 'मैं सौराष्ट में काफी लंबे समय ले प्रचार कर रहा हूं और सौराष्ट्र के लोग भाजपा सरकार के खिलाफ अपना मन बना चुके हैं। मैं आपसे यह कह सकता हूं कि अगर सौराष्ट्र-कच्छ इलाके की कुल 54 सीटों में से अगर भाजपा 10 से अधिक जीतने में कामयाब हो जाती है तो मैं अपना आंदोलन वापस ले लूंगा।' इस इलाके में पहले चरण में मतदान होना है।

अगर आप BJP को वोट नहीं कर रहे हैं तो फिर एकमात्र विकल्प है कांग्रेस

अगर आप BJP को वोट नहीं कर रहे हैं तो फिर एकमात्र विकल्प है कांग्रेस

हार्दिक ने लोगों से स्पष्ट तौर पर अपील की कि निर्दलीय या फिर एनसीपी को भी वोट नहीं दें। उन्होंने कहा, 'निर्दलीय प्रत्याशियों और यहां तक की एनसीपी को भी वोट ना दें, वे बीजेपी के ही सिपाही हैं। ये चुनाव केवल 2 ही पार्टियों में है, बीजेपी और कांग्रेस में। तो अगर आप बीजेपी को वोट नहीं कर रहे हैं तो फिर एकमात्र विकल्प ही है।' यह जोड़ना जरुरी है कि कांग्रेस का साथ जाने से पहले हार्दिक ने एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल से मुलाकात की थी। शनिवार को विधानसभा चुनाव के पहले चरण में सौराष्ट्र-कच्छ और दक्षिण गुजरात क्षेत्र में 182 सीटों में से 89 सीटों के लिए मतदान होगा।

रावण का अहंकार भी चूर हो गया था

रावण का अहंकार भी चूर हो गया था

हार्दिक ने कहा कि पूरा गुजरात तय कर लिया है कि सत्ता के घमंड में चूर इन लोगों को हराकर ही दम लेंगे, जो घमंड के चलते लोगों के कष्ट नहीं देख पा रहे हैं। हार्दिक ने रावण का उदाहारण देते हुए कहा कि, 'रावण का अहंकार भी चूर हो गया था। लंका बहुत विकसित थी, लेकिन रावण का अहंकार में डूबा था। जिसके चलते पूरी लंका खत्म हो गई। जो लंबे समय से लोगों के साथ अन्याय कर रहे हैं। बीजेपी की हार तो तय है।' आधिकारिक तौर पर कांग्रेस को समर्थन देने के बाद हार्दिक ने भाजपा के खिलाफ जोरदारी प्रचार अभियान चलाया हुआ है। वह सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ लोगों को वोट ना देने की अपील करर रहे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hardik says If BJP wins more than 10 seats in Saurashtra-Kutch i will wind up the quota stir
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.