• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में भाजपा सांसद हंसराज हंस के दफ्तर पर फायरिंग, हमलावर गिरफ्तार

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से सांसद हंसराज हंस के दफ्तर के बाहर सोमवार को अज्ञात हमलावर ने गोली चला दी। भाजपा सांसद के रोहिणी स्थित दफ्तर के बाहर गोली चलाकर बदमाश फरार हो गया लेकिन कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हथियार भी बरामद कर लिया गया है। हमलावर की पहचान 51 साल के रामेश्वर पलवहान के तौर पर हुई है। ।

firing outside BJP MP Hans Raj Hans office in rohini Delhi

रामेश्वर की चलाई गोली किसी को लगी नहीं। मामले में किसी को किसी तरह की चोट नहीं लगी है, हालांकि गोली चलने से इलाके में देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। पुलिस को जानकारी दी गई और पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। स्थानीय लोगों का कहना है कि गोली चलाते हुए हमलावर ने सांसद को भलबुरा कहा। उसका कहना था कि समय लेने के बावजूद भाजपा एमपी उनसे नहीं मिले। वह उनसे मिलना चाहता है। पुलिस ने बताया है गोली चलाने वाले लोग कार में सवार थे। जिस वक्त गोली चलाई गई उस वक्त हंस का दफ्तर बंद था।

डीसीपी के मुताबिक, बदमाश ने पायजामा और भगवा कुर्ता पहना हुआ था। गोलीबारी के बाद बदमाश भाग गए। हंसराज हंस भाजपा से सांसद होने के साथ-साथ जानेमाने गायक भी हैं। 2019 में वो पहली बार लोकसभा में पहुंचे हैं, इससे पहले उनकी पहचान गायक के तौर पर बनी थी।

दिल्ली के प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट- ये सभ्य देशों का तरीका नहींदिल्ली के प्रदूषण पर सुप्रीम कोर्ट- ये सभ्य देशों का तरीका नहीं

English summary
firing outside BJP MP Hans Raj Hans office in rohini Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X