• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत की बहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज, सीबीआई को ट्रांसफर किया गया केस

|

नई दिल्ली। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार पर जालसाजी और फर्जी तरीके से दवा लिखने के मामले में एफआईआर कराई है। रिया की ओर से दर्ज एफआईआर को मुंबई पुलिस ने सीबीआई को सौंप दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले की जाच सीबीआई कर रही है, ऐसे में मुंबई पुलिस ने जांच एजेंसी को ये केस ट्रांसफर कर दिया है।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई को केस

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई को केस

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता और डीसीपी एन अंबिका ने कहा, रिया चक्रवर्ती की ओर से बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर कराई गई है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार, इस मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो को जांच के लिए विधिवत स्थानांतरित कर दिया गया है। दरअसल इस केस की जांच मुंबई पुलिस नहीं कर सकती क्योंकि 19 अगस्त के अपने फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले संबंधित यदि कोई अन्य मामला भी दर्ज है तो उसकी जांच भी सीबीआई ही करेगी।

    Sushant Singh Case: Rhea की शिकायत पर Sushant की बहन Priyanka के खिलाफ FIR दर्ज | वनइंडिया हिंदी
    क्या हैं रिया के आरोप

    क्या हैं रिया के आरोप

    रिया की ओर से मुंबई पुलिस को की गई यह एफआईआर सुशांत सिंह राजपूत के फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन से जुड़ी है। आरोप है कि प्रियंका और डॉ तरुण कुमार ने सुशांत का फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाया है। राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार, प्रियंका के खिलाफ जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत केस दर्ज कराया है। 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन प्रियंका सिंह ने आरएमएल के डॉक्टर तरुण कुमार का बनाया फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन भेजा था। शिकायत में कहा गया है कि डॉक्टर कुमार ने प्रियंका के कहने पर बिना सुशांत की जांच किए उन्हें डिप्रेशन की दवाएं दी थीं जो कानून का उल्लंघन है। प्रिस्क्रिप्शन दिल्ली की ओपीडी का है जबकि सुशांत उस दिन मुंबई में थे।

    'रिया की ओर दर्ज एफआईआर गलत'

    'रिया की ओर दर्ज एफआईआर गलत'

    सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज कराया है, वह पूरी तरह से गलत है। बांद्रा पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज की है वो गैरकानूनी है। उन्होने कहा कि ये एफआईआर सुप्रीम कोर्ट की अवमानना है और सुशांत सिंह राजपूत का परिवार एफआईआर के खिलाफ कोर्ट जाने का विचार कर रहा है। विकास सिंह ने ये भी कहा कि रिया मुंबई पुलिस को ऐसे इस्तेमाल कर रही है, जैसे उनके घर की पुलिस हो।

    ये भी पढ़ें- शिवसेना ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    FIR against Sushant singh rajput sister priyanka Dr Tarun Kumar case sent to CBI
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X