• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इंतजार हुआ खत्म, करीना कपूर ने की इंस्टाग्राम पर कातिलाना अंदाज में एंट्री, DP देखते ही फैंस हुए क्रेजी

|

नई दिल्ली। आखिरकार सिने दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म और बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर खान ने इंस्ट्रागाम पर धमाकेदार एंट्री की है और उम्मीद के मुताबिक करीना का कातिलाना अंदाज यहां भी देखने को मिल रहा है, करीना ने इंस्टा पर अपनी जो पहली तस्वीर पोस्ट की है, वो काफी हॉट है, ब्लैक ड्रेस में करीना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं, करीना की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, उनके फैंस तो करीना की डीपी देखते ही क्रेजी हो गए हैं और उनके लिए काफी कमेंट कर रहे हैं।

6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स

6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स

डिस्प्ले पिक के तौर पर करीना ने अपनी बचपन की फोटो लगाई है, बता दें कि करीना कपूर के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अब तक 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम डेब्यू

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम डेब्यू

करीना की इस पोस्ट पर पहला कमेंट उनकी बड़ी बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर का आया है, जिन्होंने करीना की तारीफ करते हुए उन्हें इंस्टा डेब्यू के लिए बधाई दी है तो वहीं अभिनेत्री जरीन खान ने लिखा है कि कि 'इंस्टाग्राम पर आपका स्वागत है बेगम'।

कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं था

मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर करीना का अब तक कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं था,लेकिन अब करीना ने इंस्टाग्राम पर KareenaKapoorKhan नाम से अपना अकाउंट बनाया है।

यह पढ़ें: The Kapil Sharma Show: राम बनने के लिए अरुण ने छोड़ी थी बुरी लत तो टीवी की सीता ने बनाई थी बोल्ड फिल्मों से दूरी

काली बिल्ली का वीडियो शेयर हुआ था

काली बिल्ली का वीडियो शेयर हुआ था

मालूम हो कि करीना की फोटो से पहले इस अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया था, यह वीडियो एक काली बिल्ली का था जिसमें में वह एक तरफ से दूसरी तरफ भागती नजर रही थी।

सात साल पहले की शादी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना की आज से सात साल पहले बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान से शादी हुई थी। बॉलीवुड की इस मशहूर जोड़ी का एक बेटा तैमूर अली खान है।

शादी से पहले 5 साल तक चला था सैफीना का अफेयर

शादी से पहले 5 साल तक चला था सैफीना का अफेयर

खास बात ये है कि करीना और सैफ का पांच साल तक अफेयर चला था और उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था, सबको लगता था कि करीना भी, सैफ की मम्मी की तरह पटौदी खानदान के लड़के से शादी करने के लिए इस्लाम अपनाएगीं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया, करीना और सैफ ने कोर्ट मैरिज की है।

करीना लगातार कर रही हैं काम

करीना लगातार कर रही हैं काम

करीना ने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने की बात भी कही गई थी लेकिन करीना ने सारी बातों को सिर्फ अफवाएं ही साबित की, वो तो मां बनने के बाद भी फिल्मों में सक्रिय हैं और बेहतर काम कर रही हैं, एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि मैंने सैफ से शादी से पहले ही कहा था कि मैं काम करना बंद नहीं करूंगी और उन्होंने कहा कि तुम्हें काम करना चाहिए और आज मैं वो ही कर रही हूं।

यह पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल हुई उमर अब्दुल्ला की नई तस्वीर, इस बार भी बढ़ी दाढ़ी के साथ दिखे

View this post on Instagram

The cat's out of the bag. #HelloInstagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hindi film industry diva Kareena Kapoor Khan is finally on social media. Friday, the Jab We Met actress surprised her fans by making her debut on Instagram.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X