• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंघु बॉर्डर से पकड़े गए संदिग्ध का यूटर्न, बोला- मुझे किसानों ने पर्चा देकर कहा था, ये बोलो

|

नई दिल्ली। किसानों ने सिंघु बॉर्डर पर शुक्रवार को एक संदिग्ध युवक को पकड़ा था। इस युवक ने प्रेस वार्ता में कहा था कि वो एक टीम का हिस्सा है, जिसका काम हिंसा करना और किसान आंदोलन को बाधित करना है। किसानों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया था। अब इस युवक का एक एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें वो कथित तौर पर दावा कर रहा है कि वो किसी टीम का हिस्सा नहीं है। किसानों ने एक पर्ची देकर उसे धमकाया था कि जो इसमें लिखा है, उसे बोल दे, जिस पर उसने वो सब कह दिया।

ेम्ि

योगेश नाम के इस युवक ने कहा है कि जो बातें कल उसने सिंघु बॉर्डर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही थीं, वो किसानों के दबाव में कही गई थीं। योगेश का कहना है कि उसे कुछ लोगों ने मुझे एक टेंट में ले जाकर मारा और शराब पिलाकर कहा कि हम जो कह रहे हैं, वही कैमरा के सामने कहो।

    Farmers Protest: Singhu Border से पकड़ा गया संदिग्ध शूटर Yogesh Singh बयान से पलटा | वनइंडिया हिंदी

    योगेश का कहना है कि मेरे साथ चार और लड़के पकड़े थे जिसमें एक का नाम सागर था। उन लोगों ने मुझे डराया और कहा कि हमने सागर को मार दिया है, तुझे बचना है तो जो हम कहेंगे, उसे कैमरा के सामने बोलना होगा। मैंने छूटने के लिए सबकुछ बोला। जब पुलिस मुझे लेकर गई तो मैंने थाने जाने के बाद उनको सच बताया कि मैंने जो कहा है वो झूठ है।

    बता दे कि दिल्ली-हरियाणा सिंघु बॉर्डर पर शुक्रवार रात में किसानों ने नकाब पहने एक शख्स के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस शख्स ने कैमरा पर कहा था कि 26 तारीख को किसान ट्रैक्टर रैली में वह गोली चलाकर माहौल खराब करने वाला था। उसने बताया कि 23 से 26 जनवरी के बीच किसान नेताओं को गोली मारी जानी थी। इसके लिए चार लोगों की तस्वीर भी दी गई थी। उसने ये भी कहा कि राई थाने के एसएचओ प्रदीप ने उसे पैसा देकर ये सब करने को कहा है।

    ये भी पढ़ें- सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने शूटर को पकड़ा, 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली में 4 किसान नेताओं को गोली मारने की साजिश

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    farmers protest man nabbed at Singhu border U turn in new video says Was reading script given by farmers
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X