• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Lockdown: इस मशहूर अभिनेत्री ने कैंसर मरीजों की मदद के लिए मुंडवा लिया अपना सिर, देखें Video

|

नई दिल्ली। पूरा देश इस वक्त कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है, लॉकडाउन की वजह से गरीब लोगों को भोजन की समस्या हो गई है, ऐसे में बहुत सारे स्टार्स ने मदद के हाथ बढ़ाए हैं, कुछ सितारों ने आर्थिक मदद की है, तो कुछ लोग गरीब लोगों और जानवरों को भोजन खिलाने का काम कर रहे हैं, इसी क्रम में नाम जुड़ा है टीवी की मशहूर अभिनेत्री जया भट्टाचार्य का, जिन्होंने लॉकडाउन की वजह से अपना सिर मुंडवा लिया है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

अभिनेत्री ने मुंडवा लिया अपना सिर

अभिनेत्री ने मुंडवा लिया अपना सिर

अभिनेत्री ने ये बात खुद सोशल मीडिया पर बताई है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैंने अभी अपने बाल धोए हैं, जब भी मैं बाहर से जानवरों या लोगों को खाना खिलाकर आती हूं या राशन बाटंकर आती हूं मैं घर आकर सबसे पहले नहाती हूं, अपने बाल धोती हूं और कपड़े धोती हूं लेकिन बालों को रोज-रोज धोना मेरे लिए मुश्किल हो रहा है इसकी वजह से मुझे सर्दी जुकाम भी हो सकता है मैं बीमार पड़ सकती हूं इसलिए मैंने अपना सिर मुंडवा लिया।

यह पढ़ें: सोनू निगम के समर्थन में उतरे अदनान सामी, कहा-वो सारे धर्म का करते हैं सम्मान, छोड़ दो अकेला

जया ने शेयर किया Video

जया ने कहा कि उनके लिए लुक से ज्यादा एक्टिंग मायने रखता है, इसलिए उन्होंने गंजी होने पर कोई फर्क नहीं पड़ा है, हालांकि उनके बच्चों ने उन्हें बाल बढ़ाने को कहा है, जया वीडियो में कह रही हैं कि फिलहाल मुझसे ये संभल नहीं रहे हैं,जब मैं बाहर जाती हूं मेरे बालों में बहुत पसीना आता है, जिससे मेरी तबीयत खराब हो सकती है इसलिए मैं अपने बाल कटवा रही हूं, उन्होंने कहा है कि वो अपने बाल कैसंर पेशेंट्स की विग बनाने के लिए देंगी।

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से हुईं लोकप्रिय

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से हुईं लोकप्रिय

वैसे तो जया भट्टाचार्य को टीवी धारावाहिकों में अपने नकारात्मक किरदारों के लिए जाना जाता है। ये फिल्मों में भी कई छोटे किरदार निभा चुकी हैं और इन्हें टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी 'में पायल के किरदार से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई थी,इन्होंने 'ये कसम से' में जिज्ञासा बाली, 'झांसी की रानी' में सक्कू बाई , 'गंगा' में सुधा बुआ और 'थपकी प्यार की' में वसुंधरा पांडे का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खासी जगह बनाई है।

कोरोना का कहर, अब तक 640 मौतें

कोरोना का कहर, अब तक 640 मौतें

मालूम हो किभारत में कोरोना वायरस (कोविड-19) के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने बुधवार सुबह बताया कि देश में बीते 24 घंटों के भीतर कोरोना वायरस के 1383 नए मामले सामने आए हैं और 50 लोगों की मौत हुई है। मंत्रालय के मुताबिक अब भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 19,984 हो गई है। इसमें 15474 सक्रिय मामले हैं, 3870 लोग ठीक हो चुके हैं/ छुट्टी दे दी गई है और कुल 640 मौतें हुई हैं।

यह पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती के पिता का मुंबई में निधन, Lockdown के कारण बेंगलुरु में फंसे अभिनेता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Famous Tv Actress Jaya Bhattacharya has recently shaved her head during the coronavirus lockdown. Jaya shared a video of herself on Instagram.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X