• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुवाहाटी से एकनाथ शिंदे ने जारी किया 42 विधायकों का वीडियो, नारे लगे- 'शिंदे साब तुम आगे बढ़ो...',

|
Google Oneindia News

गुवाहाटी, 23 जून: महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार पर संकट गहराया पर हुआ है। उद्धव सरकार का सत्ता से तय माना जा रहा है। शिवसेना नेता और शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे ने बागी विधायकों के साथ मिलकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। पहले गुजरात के सूरत के बाद अब शिंदे अपने साथ विधायकों को लेकर असम के गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल पहुंच गए हैं, जहां से उन्होंने एक लेटेस्ट वीडियो जारी किया है।

    Maharashtra Political Crisis: Uddhav Thackeray, Eknath Shinde में कौन दमदार |वनइंडिया हिंदी*Politics
    Maharashtra

    सबसे पहले खबर आई थी कि एकनाथ शिंदे के साथ 20 विधायक है, लेकिन अब उनका बागी कुनबा लगातार बढ़ रहा है। गुवाहाटी के जिस होटल में एकनाथ शिंदे ठहरे हुए हैं, जहां से उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें विधायक उनके सपोर्ट में नारेबाजी कर रहे हैं। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक महाराष्ट्र के 42 बागी विधायक (शिवसेना के 35 और 7 निर्दलीय विधायक) गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल में एक साथ रुके हुए हैं।

    वहीं उनका एक वीडियो भी आया है, जिसमें होटल के अंदर एकनाथ शिंदे सहित सभी बागी विधायक एक साथ बैठे दिखाई दिए है। वीडियो में बागी विधायक "शिंदे साहब तुम आगे बढ़ो, हम तुम्हारे साथ हैं" के नारे लगा रहे हैं।

    एकनाथ शिंदे ने जारी किया बागी विधायकों का पत्र

    इससे पहले राज्य में एकनाथ शिंदे की ओर से साझा किए गए बागी शिवसेना विधायकों के पत्र में लिखा था कि शिवसेना का मुख्यमंत्री होने के बावजूद पार्टी के विधायकों को वर्षा बंगला (मुख्यमंत्री आवास) पर जाने का मौका नहीं मिला। सीएम के आसपास के लोग तय करते थे कि हम उनसे मिल सकते हैं या नहीं। हमें लगा हमारा अपमान किया गया है।

    'महाराष्ट्र में जो कुछ हो रहा है, सबकी मास्टरमाइंड भाजपा है', शिवसेना ने सामना में लगाई आरोपों की झड़ी'महाराष्ट्र में जो कुछ हो रहा है, सबकी मास्टरमाइंड भाजपा है', शिवसेना ने सामना में लगाई आरोपों की झड़ी

    21 विधायकों ने किया संपर्क: राउत

    पत्र में आगे लिखा था कि हम मुख्यमंत्री से नहीं मिल पाते थे लेकिन हमारे 'असली विपक्ष' कांग्रेस और एनसीपी के लोगों को उनसे मिलने का मौका मिलता था और यहां तक कि उन्हें उनके निर्वाचन क्षेत्रों में काम के लिए फंड भी दिया जाता था। इधर, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे बहुत जल्द वर्षा बंगले में वापस आएंगे। गुवाहाटी में 21 विधायकों ने हमसे संपर्क किया है और जब वे मुंबई लौटेंगे, तो वे हमारे साथ आएंगे।

    Comments
    English summary
    Eknath Shinde 42 rebel MLAs from Maharashtra together at Radisson Blu Hotel in Guwahati video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X