• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या दिव्यांका त्रिपाठी तारक मेहता में दयाबेन का रोल करेंगी? एक्ट्रेस ने खुद बताया क्या है सच

|
Google Oneindia News

मुंबई, 28 जून: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी खतरों के खिलाड़ी के ग्यारहवें सीजन की शूटिंग खत्म कर दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन से वापस मुंबई लौट आई है। खतरों के खिलाड़ी-11 जल्द ही टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। उनके वापसी के साथ ही उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खूब चर्चा चल रही है। कई मीडिया रिपोर्ट और सोशल मीडिया पर ये बात सामने आई की दिव्यांका त्रिपाठी पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाते नजर आएंगी। दावा किया गया कि दिव्यांका त्रिपाठी को तारक मेहता में दयाबेन का रोल करने का ऑफर मिला है। फिलहाल इस किरदार को दिशा वकानी निभा रही हैं। अब खबर सामने आई है कि दिव्यांका त्रिपाठी को तारक मेहता में काम करने का कोई ऑफर नहीं मिला था और ना ही एक्ट्रेस का इसके प्रति झुकाव है।

दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया आखिर क्या है सच?

दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया आखिर क्या है सच?

तारक मेहता में दयाबेन का किरादार निभाने को लेकर अब दिव्यांका त्रिपाठी ने चुप्पी तोड़ी है। दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा, ''इस तरह की जो भी अफवाहें चल रही हैं, जो गलत और बिना फैक्ट के चलाई जा रही है। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक शानदार शो है, जिसकी बड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसे करने के लिए एक्साइटेड हूं। मैं एक नए कॉन्सेप्ट, फ्रेश कंटेंट और नई चुनौती की तलाश में हूं।''

दयाबेन का रोल हुआ था ऑफर? ये अफवाह थी

दयाबेन का रोल हुआ था ऑफर? ये अफवाह थी

दिव्यांका त्रिपाठी के बयान से अब साफ हो गया है कि तारक मेहता में दयाबेन का किरादार करने का ऑफर एक्ट्रेस को नहीं मिला था। ये सब बस एक अफवाह थी। असल में दिव्यांका त्रिपाठी टीवी इंडस्ट्री की सफल एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। इसलिए प्रोड्यूसर्स और डायरेक्ट शो की सफलता के लिए उनपर भरोसा करते हैं। हालांकि अब दिव्यांका त्रिपाठी ने फैंस के कंफ्यूजन को दूर कर दिया है।

ये भी पढ़ें-प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लांट करते हुए फिर से शेयर की तस्वीरें और लिखी ये बातये भी पढ़ें-प्रेग्नेंट नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लांट करते हुए फिर से शेयर की तस्वीरें और लिखी ये बात

दिव्यांका जल्द दिखेंगी खतरों के खिलाड़ी 11 में

दिव्यांका जल्द दिखेंगी खतरों के खिलाड़ी 11 में

दिव्यांका त्रिपाठी जल्द की टीवी पर खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखाई देंगी। शो के प्रोमो में दिव्यांका एक मगरमच्छ के बच्चे को अपने गोद में उठाए हुए दिखी हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग मई में शुरू हुई थी और इस हफ्ते की शुरुआत में पूरी हो गई है। खतरों के खिलाड़ी 11 का प्रसारण जून के आखिरी हफ्ते में किया जाएगा।

इस शो में रियलिटी शो में नजर आने वाले अन्य लोगों में अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, निक्की तंबोली, अनुष्का सेन और राहुल वैद्य शामिल हैं।

English summary
Divyanka Tripathi Breaks Silence on Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Role Offer Daya Gada
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X