• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

किसानों के समर्थन के बाद दिलजीत दोसांझ पर लगे थे गंभीर आरोप, इस तरह दिया अपनी 'देशभक्ति' का सबूत

|

Bollywood Hindi News: मोदी सरकार के तीन नए कृषि कानूनों (New Farm Law) का विरोध जारी है, जिसका पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) समेत कई स्टार्स ने सपोर्ट किया। इसके बाद से दिलजीत को ट्रोल किया जा रहा था। साथ ही उनकी कंपनी पर भी टैक्स की हेराफेरी समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए। जिस पर अब खुद दिलजीत ने सफाई दी है। साथ ही बताया कि क्यों उन्हें सरकार टैक्स भरने के लिए धन्यवाद देती है।

'दे दिया भारतीय होने का सबूत'

'दे दिया भारतीय होने का सबूत'

आरोपों के बाद ट्विटर पर सफाई देते हुए दिलजीत ने लिखा कि वैसे तो मैंने ऐसा कभी नहीं किया, लेकिन ये लो। आज हालात ऐसे बन गए हैं कि आपको भारत का नागरिक होने के सबूत देने पड़ रहे हैं। भाइयों इतनी नफरत ना फैलाओ। इस तरह किसी के खिलाफ हवा में तीर नहीं चलाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने वित्त मंत्रालय का एक सर्टिफिकेट भी शेयर किया है, जिसमें सरकार ने टैक्स भरने के लिए उनकी सराहना भी की है।

    किसानों के समर्थन के बाद दिलजीत दोसांझ पर लगे थे गंभीर आरोप, इस तरह दिया अपनी 'देशभक्ति' का सबूत
    पंजाबी में दो ट्वीट

    पंजाबी में दो ट्वीट

    इसके बाद दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा ये लो पढ़ लो प्लेटिनम सर्टिफिकेट....इस महान राष्ट्र के निर्माण में योगदान के लिए मेरी सराहना की गई है। अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए दिलजीत ने कहा कि ट्विटर पर बह के अपने आप को देशभक्त कहने से कोई देशभक्त नहीं बन जाता, उसके लिए काम करना पड़ता है। इस ट्वीट के साथ भी उन्होंने एक सर्टिफिकेट शेयर किया है, जो टैक्स देने के बदले वित्त मंत्रालय ने उन्हें जारी किया है। इस सर्टिफिकेट में भी उनकी सराहना की गई है। दिलजीत के ये दोनों ट्वीट पंजाबी में ही हैं।

    किसान आंदोलन में दिए एक करोड़

    दिलजीत दोसांझ पहले तो ट्विटर पर कंगना रनौत से जमकर भिड़े। इसके बाद जब दिसंबर में किसानों ने दिल्ली से लगती सीमाओं पर डेरा डाला तो दिलजीत भी वहां पहुंच गए। उन्होंने किसानों का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार को किसानों की मांगें मान लेनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने किसान आंदोलन के सपोर्ट में एक करोड़ रुपये भी दिए थे। इस बीच सोशल मीडिया पर अफवाह फैली थी कि दिलजीत की कंपनी में विदेशी फंडिंग हुई है, जिसकी जांच आयकर विभाग कर रहा है। उसी अफवाह पर उन्होंने सफाई दी है।

    कंगना रनौत की आवाज का मजाक बनाते हुए दिलजीत दोसांझ ने पोस्‍ट किया ये ऑडियो, यूजर्स ले रहे जमकर मजा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Diljit Dosanjh shared Income Tax certificate after probe allegation
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X