• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्विजय सिंह ने महिला का टिक-टॉक VIDEO शेयर कर पूछा-मोदी, शाह जी इसका कोई जवाब है

|

नई दिल्ली। अक्सर अपने बयानों के कारण विवाद में रहने वाले कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने देश में कोरोना महामारी के बाद उपजे हालातों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार और गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने एक महिला का टिकटॉक वीडियो शेयर कर पीएम मोदी और अमित शाह से सवाल पूछे हैं। जिसमें वह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार के फैसलों पर कई तरह के सवाल उठा रही है।

महिला ने मोदी सरकार के फैसलों पर उठाए सवाल

महिला ने मोदी सरकार के फैसलों पर उठाए सवाल

दिग्विजय सिंह द्वारा शेयर किए गए वीडियो में महिला वीडियो कहती है कि घर में कौन बंद है जनता, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कौन करे जनता, मास्क और सैनेटाइजर कौन खरीदे जनता, दान कौन करे जनता, बुजुर्गों को ध्यान कौन रखे जनता?, आसपास के गरीबों को कौन खाना खिलाए जनता, पीएम केर्यस में डोनेट कौन करे जनता, घरों के नौकरों को न निकालने की जिम्मेदारी, सैलरी देने की जिम्मेदारी जनता कर रही है।

दिग्विजय ने पूछा, मोदी -शाह जी कोई जवाब है?

महिला पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कह रहे हैं, तीन महीने की राहत की झूठी तसल्ली दी, ना तो बैंक की ईएमआई रुकी, ना बिजली का बिल रुके और ना ही स्कूल की फीस फिर जनता को क्या छूट मिली? सरकार के पास इसको लेकर कोई जवाब है? वहीं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा कि, है मोदीशाह जी व मोदी भक्तों के पास इसका कोई जवाब? है तो जवाब दो।

पीएम मोदी को कोरोना के मुद्दे पर घेरा

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कोरोना से निपटने के लिए सरकार की ओर से उठाए गए कदमों की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि जब जनवरी में पहला कोरोना का मरीज मिला था तो बाहर फंसे भारतीयों को लाकर विदेश यात्राओं पर रोक लगा देनी चाहिए थी,लेकिन ऐसा नहीं किया गया। मार्च के तीसरे हफ्ते तक कई विदेशों से लोग आते रहे। इसके अलावा फरवरी 2020 में ही पीएम मोदी को पैनल बनाकर लॉकडाउन की तैयारी कर लेनी चाहिए थी लेकिन वह मध्य प्रदेश में सरकार गिराने और नमस्ते ट्रंप जैसे मार्केटिंग इवेंट में व्यस्त थे।

Boys Locker Room: दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग छात्र को पकड़ा, सभी 21 छात्रों की हुई पहचान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Digvijaya Singh shares women's tik tok video, asks Modi, Shah ji has some answer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X