• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi Violence: BJP नेता कपिल मिश्रा का Tweet-मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है, देश विदेश से आ रहे हैं फोन

|

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन एक्ट के नाम पर दिल्ली की सड़कों पर शुरू हुआ बवाल अभी भी थमा नहीं है, पिछले तीन दिनों में देश की राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा (Delhi Violence) हुई है, जिसमें अभी तक 18 लोगों की जान चली गई हैऔर 100 से ज्यादा लोग घायल है, जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है तो वहीं दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम देकर चर्चा में आए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक चौंकाने वाली बात कही है।

कपिल मिश्रा का दावा- मिल रही है जान से मारने की धमकी

कपिल मिश्रा का दावा- मिल रही है जान से मारने की धमकी

कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर लिखा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है, उन्होंने लिखा है कि दोस्तों, देश से और विदेशों से लगातार फोन आ रहे हैं, मुझे जान से मारने का ऐलान किया जा रहा हैं, धमकियां दे रहे हैं, बंद सड़कों को खुलवाने को कहना कोई गुनाह नहीं, CAA का समर्थन कोई गुनाह नहीं, सच बोलना कोई गुनाह नहीं।

यह पढ़ें: Delhi Violence: सुलगती दिल्ली को देखकर फूटा कमल हासन का गुस्सा, कहा-धर्म नहीं सिर्फ लोग देते हैं नफरत फैलाने की इजाजत

कपिल मिश्रा के खिलाफ एक्शन ले सरकार: जमीयत उलेमा-ए-हिंद

कपिल मिश्रा के खिलाफ एक्शन ले सरकार: जमीयत उलेमा-ए-हिंद

जबकि इससे पहले जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने सरकार से भाजपा नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है, देश के प्रमुख मुस्लिम संगठन जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए कहा सरकार से मांग की, कि भड़काऊ बयान देने के लिए भाजपा नेता कपिल मिश्रा के ऊपर कार्रवाई की जाए। दरअसल दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे प्रदर्शनों को लेकर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने रविवार को एक विवादित बयान दिया था।

क्या कहा था कपिल मिश्रा ने

क्या कहा था कपिल मिश्रा ने

दरअसल बीते रविवार को सीएए का विरोध करने वालों के खिलाफ सड़कों पर उतरे कपिल मिश्रा ने दिल्ली पुलिस को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि दिल्ली पुलिस जाफराबाद और चांद बाग की सड़कें खाली करवाइए, इसके बाद हमें मत समझाइयेगा, हम आपकी भी नहीं सुनेंगे, सिर्फ तीन दिन। इसके बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया था कि जाफराबाद में अब स्टेज बनाया जा रहा है। एक और इलाका जहां अब भारत का कानून चलना बंद, सही कहा था मोदी जी ने शाहीन बाग एक प्रयोग था। एक-एक करके सड़कों, गलियों, बाजारों, मुहल्लों को खोने के लिए तैयार रहिए। चुप रहिए, जब तक आपके दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिए।

कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज

जिसके बाद उत्तर पूर्वी दिल्ली में हिंसा भड़काने के आरोप में कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। इनमें से एक शिकायत आम आदमी पार्टी की पार्षद रेशमा नदीम और दूसरी शिकायत वकील हसीब उल हसन ने दर्ज कराई है। शिकायतकर्ताओं ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि कपिल मिश्रा ने लोगों को दंगा फैलाने के लिए भड़काया और साथ ही पुलिस को भी धमकी दी।

यह पढ़ें: Delhi Violence: घायलों को सुरक्षा और बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली HC ने आधी रात को सुनवाई कर दिए ये निर्देश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amid the Delhi police monitoring the tense situation in the national capital, BJP leader Kapil Mishra, on Tuesday, claimed that he was receiving death threats.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X