• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक शख्स को मारी 8 गोली, मौत

|

नई दिल्ली। देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दिन दहाड़े एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना मधु विहार इलाके की है जहां कुछ अज्ञात बदमाशों ने बीच सड़क एक कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस हादसे में कार सवार की मौत हो गई है, पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Delhi Unidentified assailants shot man in Madhu Vihar area

पुलिस ने मृतक की पहचान योगेश के तौर की है, वह दक्षिणपुरी का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक उन्हें मधु विहार क्षेत्र में इस घटना की जानकारी रविवार दोपहर करीब दो बजे मिली। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) जसमीत सिंह ने कहा, 'योगेश को कई गोलियां लगी थीं और उसे पटपड़गंज स्थित मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।'

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि तीन व्यक्ति एक बाइक पर आये और योगेश पर उस समय गोलियां चलायीं, जब वह अपनी कार में बैठा हुआ था। पुलिस ने बताया कि योगेश दक्षिणपुरी में एक कार वाशिंग वर्कशॉप चलाता था। वह आंबेडकर नगर पुलिस थाने के 2011 के एक हत्या मामले में लिप्त था। उसकी कुछ अन्य मामलों में भी संलिप्तता थी। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब दिल्ली में ऐसे खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया हो। इससे पहले राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके वसुंधरा एन्क्लेव में मां-बेटी की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। सुबह जब घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची तो मां-बेटी के शव फ्लैट के अंदर खून से लथपथ पड़े थे। दोनों के शरीर पर चाकू से वार किए गए हैं। माना जा रहा है कि हत्या में किसी जान-पहचान वाले का हाथ हो सकता है।

दिल्ली हाईकोर्ट ने 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' फिल्‍म पर रोक लगाने से इंकार किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi Unidentified assailants shot man in Madhu Vihar area
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X