दिल्ली: बैरिकेड्स के तार में गर्दन फंसने से बाइकसवार युवक की मौत, पुलिसकर्मी सस्पेंड

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में अगर आप बाइक की सवारी कर रहे हैं तो सावधान हो जाइए। दिल्ली में एक ऐसा हादसा सामने आया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। नेताजी सुभाष पैलेस के पास बाइक पर सवार होकर जा रहे एक युवक की बैरिकेडिंग के तार में फंसने से मौत हो गई। युवक की उम्र करीब 21 साल थी। इस मामले में 4 बीट कॉन्सटेबल और डिविजन ऑफिसर्स को निलंबित कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दोषियों को मिले सजा: मृतक की मां

दोषियों को मिले सजा: मृतक की मां

यह हादसा बुधवार रात का है। नेताजी सुभाष पैलेस के पास दिल्ली पुलिस ने सड़क पर बैरिकेडिंग लगाए हुए थे। इन्हीं बैरिकेडिंग के बीच में एक तार बंधा हुआ था। इस बीच बाइक सवार एक युवक जब इस सड़क से गुजरा तो उसकी गर्दन बैरिकेडिंग के तार में फंस गई। तार में गर्दन फंसने के बाद गला घुटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत के बाद उसकी मां का रो-रोकर बुरा हाल है। युवक की मां ने कहा कि कार्रवाई होनी चाहिए कि ये हादसा कैसे हुआ, जो जिम्मेदार हैं उनको सजा मिलनी चाहिए।

मौके पर नहीं था कोई पुलिसकर्मी

मौके पर नहीं था कोई पुलिसकर्मी

हादसे के बारे में मृतक के रिश्तेदार सुनील ने बताया कि रास्ते में बैरिकेड्स थे और उसे तार से बांधा गया था। जब वो आ रहा था तो इतना अंधेरा था कि उसको वो तार नजर नहीं आया और वो तार उसके गले पर पर लगा, कुछ समय बाद यहीं पर उसकी मौत हो गई। इस जगह पर कोई भी पुलिस वाला नहीं था, स्थानीय लोगों ने ही उसकी मदद की। यहां पर पीसीआर होनी चाहिए थी। उसके आने से 15 मिनट पहले भी एक और आदमी की गर्दन पर निशान लगा था।

4 बीट कॉन्सटेबल और डिविजन ऑफिसर्स सस्पेंड

4 बीट कॉन्सटेबल और डिविजन ऑफिसर्स सस्पेंड

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं 4 बीट कॉन्सटेबल और डिविजन ऑफिसर्स को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले में नेताजी सुभाष पैलेस थाने के एसएचओ पर कार्रवाई करते हुए उन्हें जिला पुलिस लाइन भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, दोषी लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: motorcyclist man dead after his neck was stuck in wire of barricades.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.