• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सोनी राजदान बोलीं- 16 से 40 साल के क्यों नहीं मिल रहा कोरोना टीका, हुईं ट्रोल

|
Google Oneindia News

मुंबई। देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी को देखते हुए टीकाकरण में तेजी की मांग भी जा रही है। वहीं टीकाकरण में उम्र की सीमा को लेकर भी कुछ सवाल उठे हैं। एक्ट्रेस सोनी राजदान ने इसको लेकर सवाल किया है, उनका कहना है कि 45 पार के लोगों को पहले वैक्सीन क्यों दी रही है और युवा लोगों को पीछे क्यों किया जा रहा है। 16 से 40 साल के लोगों को भी टीका लगाया जाए। इसको लेकर ट्वीट करने के बाद सोनी को कई लोग ट्रोल भी कर रहे हैं।

ये बोलीं सोनी राजदान, हुईं ट्रोल

ये बोलीं सोनी राजदान, हुईं ट्रोल

महशूर फिल्म निर्माता महेश भट्टी की बीवी और आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती रहती हैं। कोरोना वैक्सीन को लेकर उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को ट्विटर पर टैग करते हुए सोनी ने लिखा,16 से 40 की उम्र के लोग किसी और लगातार काम के लिए बाहर निकल रहे हैं। दफ्तरों, बार और नाइटक्लब में काम कर रहे हैं। मास्क की एहतियात भी ज्यादातर नहीं दिख रही है। ऐसे में ये समझ से परे है कि इस उम्र के लोगों को पहले टीका क्यों नहीं दिया जा रहा है। इस ट्वीट को लेकर कई लोगों ने सोनी की समझ पर सवाल उठाते हुए कहा कि फेज में काम क्यों किए जाते हैं, ये पढ़ लीजिए। एक और यूजर ने कहा कि क्या सभी को एक साथ वैक्सीन संभव है? कुछ भी मत बोलिए।

फिल्मी कलाकारों को वैक्सीन देने की भी कर चुकी मांग

फिल्मी कलाकारों को वैक्सीन देने की भी कर चुकी मांग

सोनी राजदान ने हाल ही में सभी फिल्मी कलाकारों को प्राथमिकता के साथ वैक्सीन देने की भी मांग की है। सोनी राजदान ने कहा है कि एक्टर मास्क नहीं पहन सकते हैं इसलिए उन्हें सबसे पहले अर्जेंट में वैक्सीन लगनी चाहिए। सोशल मीडिया की एक पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए सोनी ने ये कहा।

बता दें कि इस समय कोरोना टीकाकरण का दूसरा चरण चल रहा है, जिसमें 60 साल से ज्यादा के बुजुर्गों और 45 साल से ज्यादा के ऐसे लोगों को टीका लगाया जा रहा है, जिनको किसी बीमारी के चलते संक्रमण का खतरा ज्यादा है।

कोरोना के रफ्तार पकड़ने से बढ़ी है चिंता

कोरोना के रफ्तार पकड़ने से बढ़ी है चिंता

भारत में पिछले कुछ दिनों में कोरोना के मामलों में जबरदस्त उछाल आया है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को बताय कि पिछले 24 घंटे में भारत में कोरोना के 47,262 नए मामले सामने आए हैं और 275 लोगों की मौत हुई है। जिसके बाद देश में कोरोना के एक्टिव मामले अब चार लाख के करीब पहुंच गए हैं। इसको लेकर लोगों में चिंता बढ़ी है तो सरकारें भी फिक्र में दिख रही हैं।

'मुझे कमरे में बुलाकर कहा, फिल्म में हीरोइन बनना है तो प्रोड्यूसर के साथ सो जाओ'

Comments
English summary
Coronavirus Soni Razdan asks why those in 16 to 40 age group not getting Covid vaccine first
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X