• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन: पोछा लगाने के बाद मां ने हिना खान से धुलवाया घर का डोरमेट, वीडियो वायरल

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते इस समय देश में लॉकडाउन है। इस दौरान लोग घरों में क्या कर रहे हैं, इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। फिल्मी सितारे भी अपनी वीडियो शेयर कर रहे हैं। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो बाथरूम में बैठकर डोरमेट साफ कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मम्मी खाना बनाने के अलावा कुछ नहीं कर रहीं तो मुझसे ये सब करवाया जा रहा है।

हिना धो रही डोरमेट

हिना धो रही डोरमेट

हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बाथरूम में टब और डोरमेट लेकर बैठी हैं और रगड़-रगड़कर धो रही हैं। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि घर का काम खुद ही करने में हिना खान की हालत कुछ ज्यादा ही खराब हो रही है। हिना वीडियो में रुआंसे मुंह बनाती दिख रही हैं।

हिना को मिल रही मजेदार प्रतिक्रियाएं

हिना खान ने हाल ही में एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह घर में पोछा लगाते हुए नजर आ रही थीं। साफ-सफाई के अलावा हिना खान लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरुक भी कर रही हैं और हाथ धोने के तरीके से लेकर मास्क पहनने के सही तरीके तक के बारे में बताती रहती हैं। हिना के इन सब वीडियो पर काफी प्रतिक्रियाएं आती हैं। उनके फॉलोवर लगातार कमेंट करते रहते हैं।

बढ़ता ही जा रहा कोरोना का कहर

कोरोना वायरस महामारी की चपेट में देशभर में अब तक 1251 लोग आ चुके हैं। इनमें 1117 एक्टिव केस हैं, जबकि 32 लोगों की जान जा चुकी है। 102 लोग डिस्चार्ज भी हो गए हैं। कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य केरल और महाराष्ट्र हैं। कोरोना वायरस को देखते हुए देश में 25 मार्च से 21 दिनों तक लॉकडाउन लगाया गया है। आज लॉकडाउन का सातवां दिन है।

दुनिया में इस वायरस से पीड़ितों की संख्या आठ लाख पर पहुंच चुकी है। 38,720 लोग दुनिया में इस वायरस से जान गंवा चुके हैं। अमेरिका में इससे मरने वालों की संख्या 3173 हो चुकी है। चीन में इससे मरने वालों की कुल संख्या 3,305 है। इटली में 11,591 लोगों की मौत हुई है। स्पेन में 8190, इरान में 2900 और फ्रांस में 3014 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है।

ये भी पढ़िए- पीएम केयर्स फंड पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, पूछा- इसमें पारदर्शिता क्यों नहीं?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coronavirus lockdown Hina Khan Mom Put Her On Cleaning Duty
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X