• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जनता कर्फ्यू: सीएम योगी ने जताया कोरोना कमांडोज का आभार, ओम बिड़ला ने भी बजाई ताली

|

नई दिल्ली। आज (रविवार) शाम देशभर में लोगों ने अपने घरों में थालियां बजाकर उन लोगों के प्रति आभार जताया, जो कोरोना से लड़ने के लिए काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को जनता कर्फ्यू का आह्वान करते हुए रविवार शाम 5 बजे 5 मिनट के लिए थाली बजाकर उन सभी का आभार व्यक्त करने को कह था जो देश को COVID-19 से मुक्त बनाने के लिए चौबीस घंटे काम कर रहे हैं। थाली बजाने वालों में आम लोगों के अलावा, सांसद, सीएम, केंद्रीय मंत्री और दूसरे मशहूर लोग भी शामिल रहें।

Coronavirus Yogi janta curfew Adityanath om bidla ramdev others clangs bell
    Janata Curfew: Corona Commandos को Modi के Ministers ने इस तरह किया Salute | वनइंडिया हिंदी

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में थाली बजाई। लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला अपने परिवार के साथ बालकनी पर आकर थाली बजाते दिखे। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी परिवार संग थाली बजाई। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इसमें हिस्सा लिया। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी और कई सांसदों ने भी थाली बजाकर कोरोना से लड़ रहे स्वास्थ्यकर्मियों और दूसरे विभागों के लोगों का धन्यवाद किया।

    रविवार को देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 341 हो गई है। वहीं सात लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है। महाराष्ट्र में रविवार को 10 और लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इनमें से 6 मुंबई के और 4 पुणे के हैं। जिसके बाद राज्य में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 74 हो गई है। केरल, दिल्ली, यूपी, कर्नाटर भी बुरी तरह से प्रभावित हैं।

    दुनियाभर में वायरस के कारण 13000 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या तीन लाख को पार कर गई है। इटली और चीन के बाद ईरान में भी कोरोना कहर ढा रहा है। ईरान में कोरोना वायरस से 129 और लोगों की मौत बीते 24 घंटे में हुई है। वहां मृतकों की संख्या 1685 हो गई है।

    कोरोना वायरस: कनिका के टेस्ट पर परिवार ने उठाए सवाल- रिपोर्ट में पुरुष लिखा है, उम्र भी अलग

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Coronavirus Yogi janta curfew Adityanath om bidla ramdev others clangs bell
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X