• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मध्य प्रदेश: कोरोना के खिलाफ लड़ाई में 82 साल की अम्मा भी आईं साथ, पेंशन से सीएम राहत कोष में दिए 1 लाख

|

भोपाल। पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहा है। कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें युद्धस्तर पर कार्रवाई कर रही हैं। वहीं, कई लोग कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई में सरकार के हाथों को मजबूत कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के विदिशा की 82 साल की सलभा उसकर भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आगे आई हैं और उन्होंने अपनी पेंशन से 1 लाख रुपए सीएम राहत कोष में दान किए हैं।

coronavirus: 82 years old woman from Madhya Pradesh donates Rs 1 lakh from her pension to CM relief fund

एक अधिकारी ने बताया कि अखबार में अपील पढ़ने के बाद, सेवानिवृत्त कर्मचारी सलभा उसकर ने अपनी पेंशन से 1 लाख रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर दिए। वहीं, मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सलभा उसकर के इस प्रयास पर ट्वीट किया, 'मां तुझे सलाम, विदिशा की 82 वर्षीय श्रीमती सलभा उसकर ने अपनी पेंशन से मुख्यमंत्री राहत कोष में एक लाख दिए।'

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे लिखा, 'मां के इस अमूल्य आशीर्वाद ने COVID19 के विरुद्ध लड़ाई में मेरा आत्मबल बहुत बढ़ा दिया है। एक मां का हृदय ही इतना विशाल हो सकता है,मां के चरणों में बारंबार प्रणाम, आभार।' बता दें कि मध्य प्रदेश में भी कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा हुआ है। एक अप्रैल सुबह 9 बजे तक राज्य में कोरोना वायरस के 47 मामले सामने आए हैं जबकि इस वायरस के कारण तीन लोगों की मौत हुई है।

कोरोना से जंग में शहीद हुए 'वॉरियर्स' के परिवार को देंगे 1 करोड़ की सम्मान राशि: CM केजरीवाल

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में पिछले तीन दिनों में भारी इजाफा हुआ है। बीते 12 घंटों में कोरोना वायरस के मामलों में 240 का इजाफा हुआ है। देश में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या अब 1637 हो गई है, जबकि इस महामारी से 38 लोगों की मौत भी हुई है। हालांकि, राहत की बात ये है कि इनमें 133 लोग ठीक भी हो चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coronavirus: 82 years old woman from Madhya Pradesh donates Rs 1 lakh from her pension to CM relief fund
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X