• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना संक्रमित ने मरने से पहले पड़ोसन को दांतों से काटा, घरवालों ने शव लेने से किया इनकार

|

पानीपत। हरियाणा के पानीपत जिले में कोरोना वायरस से पहली मौत का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार राज्य स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने पनीपत में रहने वाले एक 24 वर्षीय युवक की कोरोना वायरस से मौत की पुष्टि की है। युवक की मौत के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है लेकिन इसकी वजह सिर्फ कोरोना से मौत नहीं बल्कि कुछ और है। बताया जा रहा है कि युवक दिल्ली से पानीमत आया था और मौत के कुछ देर पहले ही उसने अपनी पड़ोसन का दांतों से काटा था।

मौत से पहले युवक ने महिला को दांस से काटा

मौत से पहले युवक ने महिला को दांस से काटा

घटना पानीपत जिले के दीनानाथ कॉलोनी की है जहां रहने वाला 24 वर्षीय दीपक हाल ही में दिल्ली से अपनी दादी के पास मिलने यहां आया था। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग अधिकारियों ने बताया कि युवकी की मौत के बाद उसके मुंह से लार टपक रही थी, जिस कारण डॉक्टरों को पहले लगा की उसकी मौत रैबीज से हुई है। लेकिन जब उसका कोरोना टेस्ट कराया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। युवक की मौत के बाद परिवारवालों ने उसे कंधा देने से भी इनकार कर दिया।

जन सेवादल संस्था ने किया अंतिम संस्कार

जन सेवादल संस्था ने किया अंतिम संस्कार

बाद में शव के अंतिम संस्कार के लिए जन सेवादल संस्था ने पीपीई किट पहनकर उसे श्मशान घाट ले गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक मूल रूप से दिल्ली के गांव नवादा का रहने वाला था और बीते सोमवार वह अपनी दादी से मिलने पानीपत जिले आय था। देश शाम करीब आठ बजे दादी से मिलने के बाद वह उसी रात एक पड़ोसी के घर में घुसा और बुजुर्ग महिला को दांत से काट लिया। महिला की चीख सुनने के बाद परिवाल वाले उसके पास पहुंचे और दीपक के चंगुल से छुड़ाया।

महिला और बेटे को किया गया आइसोलेट

महिला और बेटे को किया गया आइसोलेट

पड़ोसियों ने बताया कि इस घटना के कुछ देर बाद ही दीपक की मौत हो गई थी, मामले की जानकारी मिलते ही डॉ श्यामलाल, डॉ विकास धवन और सीनियर लैब टेक्निशियन सुलतान सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित महिला और उसके बेटे का सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेज दिया है। फिलहाल घायल महिला और बेटे को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। बता दें कि पानीपत में कोरोना वायरस से मौत का यह पहला मामला है।

दिल्ली से थी खांसी-बुखार की शिकायत

दिल्ली से थी खांसी-बुखार की शिकायत

मिली जानकारी के अनुसार देशव्यापी लॉकडाउन के चलते दीपक किसी ट्रक में सवार होकर पानीपत पहुंचा था, वहां उसकी दादी मिलीं और उसे अपने घर ले गईं। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले दीपर को पागल कुत्ते ने भी काट लिया था, उसके पिता ट्रक ड्राइवर हैं और किसी दूसरे राज्य में हैं। दीपक की दो बहले भी है जो दिल्ली में ही रहती हैं। पुलिस के ये भी जानकारी मिली की वह दिल्ली में बुखार और खांसी क दवा लेकर गया था।

कोरोना के खिलाफ जंग में सभी प्राइवेट डॉक्टर सरकारी अस्पताल में 15 दिन की सेवा दें, नहीं तो रद्द होगा लाइसेंस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Corona infected bite a neighbor woman before dying family refused to perform the last rites
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X