• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच क्या लगेगा लॉकडाउन? जानें क्या बोले मुंबई मेयर

|
Google Oneindia News

मुंबई: कोरोनावायरस मामलों में तेजी से हुई बढ़ोत्‍तरी के बीच महाराष्ट्र में कई क्षेत्रों में रात में कर्फ्यू और अन्य प्रतिबंध लगाए गए हैं। मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि अभी रात का कर्फ्यू लगाना "आवश्यक" है। पेडनेकर ने कहा कि अधिकारी भीड़ भरे बाजारों को नई जगहों पर स्थानांतरित करने पर भी विचार कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा सभी मुंबईकरों को तालाबंदी लागू करने के लिए एकजुट होकर काम करने की जरूरत है।

covid

बता दें बुधवार को, महाराष्ट्र में 23,179 लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया। राज्य में कोरोना पॉजिटिव और 84 लोगों की मौत हो गई है इसके बाद महाराष्‍ट्र में कोविड 19 से मरने वालों का कुल आंकड़ा 53,080.तक पहुंच गया है। नागपुर में एक दिन में 3,370 कोरोनोवायरस मामलों दर्ज हुए जो एक दिन हुए स्पाइक से सबसे अधिक था। यहां कम से कम 16 मरीजों की मौत हो गई, जबकि 1,216 को दिन के दौरान अस्पतालों से छुट्टी दी जा चुकी है।

मुंबई में काविड-19 के मामलों की संख्या 2,377 बढ़ गई, जो पिछले साल अक्टूबर के बाद से एक दिन में सर्वाधिक 3,49,958 है। 8 अक्टूबर को यह आंकड़ा 2,823 था। केंद्र ने पहले ही चेतावनी दी है कि महाराष्ट्र "कोविड -19 महामारी की दूसरी लहर की शुरुआत में है"। पिछले हफ्ते, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने लोगों को चेतावनी दी थी कि वे राज्यव्यापी तालाबंदी लागू करने के लिए उन्हें "मजबूर" न करें। कड़ी चेतावनी देते हुए प्रदेश के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि यह "आखिरी संकेत" था और तालाबंदी और सख्त प्रतिबंध लगाने के लिए उन्हें "मजबूर" न करें।

<strong>'कोरोना को कंट्रोल करने में नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन नाकाफी', केंद्र ने सुझाए महाराष्ट्र सरकार को ये उपाय</strong>'कोरोना को कंट्रोल करने में नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन नाकाफी', केंद्र ने सुझाए महाराष्ट्र सरकार को ये उपाय

https://hindi.oneindia.com/photos/ileana-d-cruz-hot-sexy-pictures-oi60133.html

Comments
English summary
What will be the lockdown between Corona's growing cases? know what Mumbai Mayor said
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X