• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ठेकेदार की बड़ी लापरवाही, फूटपाथ पर लगे बोरवेल को कंक्रीट से ढक दिया, लोगों में मचा हड़कंप

तमिलनाडु के नमक्कल जिले के रासीपुरम शहर में फूटपाथ बिछाने वाले एक ठेकेदार की बड़ी लापरवाही सामने आई है। ठेकेदार ने फूटपाथ पर लगे एक बोरवेल पंप को कंक्रीट से ढक दिया।
Google Oneindia News

वेलोर, 23 अगस्त: तमिलनाडु के नमक्कल जिले के रासीपुरम शहर में फूटपाथ बिछाने वाले एक ठेकेदार की बड़ी लापरवाही सामने आई है। ठेकेदार ने फूटपाथ पर लगे एक बोरवेल पंप को कंक्रीट से ढक दिया। इससे पहले भी वेल्लोर में एक बोरवेल पंप को बंद करने के मामले में एक ठेकेदार को सस्पेंड कर दिया गया था। राज्य में इस तरह की यह तीसरी घटना है।

प्रतीकात्मक फोटो

बता दें कि इलाके के करीब 200 परिवार दस साल पहले फूटपाथ पर लगे इस बोरवेल का इस्तेमाल करते थे। खराब होने पर इसकी मरम्मत की जानी थी, लेकिन इसपर कोई ध्यान नहीं दिया गया। ठेकेदार ने पम्प की मरम्मत करने की बजाय फुटपाथ बिछाते समय उसे कंक्रीट से ढक दिया। इसके बाद क्षेत्रवासियों में हड़कंप मच गया।

हालांकि, अधिकारियों ने निवासियों को आश्वासन दिया कि स्थिति में सुधार किया जाएगा। साथ ही उन्होंने शेष कार्यों को भी निलंबित कर दिया। तमिलनाडु में इस तरह की तीसरी घटना है, जिसमें ठेकेदारी की लापरवाही सामने आई है। वहीं, इससे पहले जब वेल्लोर में सड़कें बन रही थीं तो एक खड़ी बाइक के टायर सीमेंट से ढक दिए गए। एक अन्य मामले में एक बोरवेल पंप को बंद कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें- MP: प्रशासन ने कल बोरवेल से बच्‍चा न‍िकाला, आज उसके प‍िता-दादा पर आपराध‍िक मामला दर्ज कराया

Comments
English summary
contractor covered a borewell pump with concrete in Tamil Nadu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X