• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

WhatsApp snoop case: कांग्रेस का आरोप- प्रियंका गांधी को भी आया संदिग्ध मैसेज

|
    WhatsApp Snooping : Congress ने कहा, Priyanka Gandhi को भी मिला व्हाट्सएप मैसेज । वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। व्हाट्सएप जासूसी मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है, इजरायली एजेंसी द्वारा भारत के पत्रकार, एक्टिविस्ट और वकीलों की जासूसी का मामला सामने आने के बाद से केंद्र सरकार पर विपक्षी पार्टिंयों ने हमला बोला है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि जिस दौरान व्हाट्सएप से लोगों की जासूसी की जा रही थी उसी समय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधा वाड्रा को भी एक संदिग्ध मैसेज आया था।

    congress said Priyanka Gandhi Vadra phone hacked WhatsApp sent messages

    बता दें कि, हाल ही में इजरायली कंपनी ने एक सॉफ्टवेयर के जरिए व्हाट्सएप से भारतीय लोगों की जासूसी कराई, इस बात की पुष्टी व्हाट्सएप ने भी की है। मामला सामने आने के बाद सरकार ने व्हाट्सएप से 4 नवंबर तक जवाब देने के कहा है वहीं, व्हाट्सएप ने भी इजरायली कंपनी पर मुकदमा दर्ज करा दिया है। विपक्षी पार्टिंयों ने सरकार पर हमला बोला है, प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए इसे राष्ट्रीय सुरक्षा में बड़ी चूक बताया था।

    यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: 50-50 फॉर्मूले पर भाजपा-शिवसेना के बीच चल रही नूराकुश्ती के बीच भड़के असदुद्दीन ओवैसी

    कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने दावा किया है कि जासूसी के दौरान लोगों के फोन हैक किए गए और उनकों संदिग्ध मैसेज भेजे गए। इसी बीच प्रियंका गांधी वाड्रा का भी फोन हैक किया गया और उनके व्हाट्सएप नंबर पर भी मैसेज आया था। रणदीप सुरजेवाला ने भारतीय जनता पार्टी पर जासूसी का आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी 'भारतीय जासूसी पार्टी है'। उन्होंने कहा कि, बेईमान भाजपा सरकार ने जासूसी मामले पर किसी भी सवाल के जवाब नहीं दिए, मैं उनसे पूछना चाहता हूं भारत सरकार ने इस काम के लिए कितने स्पाइवेयर खरीदे।

    English summary
    congress said Priyanka Gandhi Vadra phone hacked WhatsApp sent messages
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X