• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल गांधी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री, उन्हीं के स्टाइल में दिया भाषण

|

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के भोपाल में एक रैली के संबोधन के दौरान पीएम मोदी की मिमिक्री करने लगे, मतलब उनकी भाषा में बोलने लगे। पीएम मोदी की नकल उतारते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल पहले मोदी कहते थे हमारी 56 इंच की छाती है। हम भ्रष्टाचार को मिटाएंगे और अब नरेंद्र मोदी कहते हैं हम कांग्रेस को मिटा देंगे। राहुल गांधी आगे कहते हैं अरे भइया हमारी मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार बन गई और अब दिल्ली में बनने जा रही है।

नरेंद्र मोदी जी को डरा के आप कोई काम करवा सकते हो

सभा में राहुल गांधी की ओर से पीएम मोदी का नकल उतारते हुए वीडियो भी सामने आया है। पहले वीडियो में वो पीएम मोदी के 56 इंच की छाती की बात करते हैं जबकि दूसरे वीडियो में वो मोदी सरकार के अंतरिम बजट पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी कहते हैं नरेंद्र मोदी जी को डरा के आप कोई काम करवा सकते हो, मैंने कहा मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कर्जा माफ होगा इस पर मोदी जी कहते हैं ठीक है भइया मैं भी किसानों के लिए काम करता हूं।

पीएम ने किसानों को मात्र 17 रुपए दिए

राहुल गांधी ने अपने भाषण में आगे कहा कि लोकसभा में बीजेपी के सांसदों ने पांच मिनट तक मेजें थपथपाई, मैंने कहा क्या हो गया भइया, कर दिया इन्होंने, पता लगा 17 रुपए, अरे भाई, नरेंद्र मोदी जी हिन्दुस्तान के किसानों को 17 रुपए, मात्र 17 रुपए और वहां धड़ाधड़ ताली, धड़ाधड़ ताली बज रही हैं। बता दें कि संसद में अंतरिम बजट पेश किए जाने के बाद भी राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि देश को किसानों को जो हमेशा खड़े रहते हैं उनको दिन का 17 रुपए दिया जाना, उनका अपमान हैं।

कर्जमाफी तो पहला कदम है

कर्जमाफी तो पहला कदम है

इस रैली में बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की ओर से कर्जमाफी पहला कदम है। अभी बहुत कुछ किया जाना है। मध्य प्रदेश को प्रोसेसिंग हब बनाएंगे। यहां के युवाओं को यहीं रोजगार मिलेगा। उनको कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं है। इस दौरान राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश की जनता से एक वादा करते हुए कहा कि आप प्रदेश के किसी भी जिले, किसी भी गांव में कहीं भी बुलाएंगे, हाजिर रहूंगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress President Rahul Gandhi mimicry of PM Narendra Modi in Bhopal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X