• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कृषि बिल पर बोले राहुल गांधी- किसानों को मारने की कोशिश हो रही है, गुलाम बनाया जा रहा है

|

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कृषि बिल को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक अभियान की शुरुआत की है। इस बारे में कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पोस्ट लिख कर लोगों से इस अभियान का हिस्सा बनने और जुड़ने की अपील की। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि किसानों की मांगे जायज हैं, देश की आवाज सुनो, मोदी जी।

congress leader rahul gandhi tweet on agriculture bill , attacks pm modi

करीब डेढ़ मिनट के वीडियो संदेश में राहुल गांधी ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा, देश को किसानों को मेरा नमस्कार...आप पर तेजी से आक्रमण चालू है। सबसे पहले नोटबंदी, फिर जीएसटी और उसके बाद कोरोना के समय आपको एक रुपया भी नहीं दिया गया। आपको मारने की कोशिश की जा रही है, आपको गुलाम बनाया जा रहा है। कॉरपोरेट्स का गुलाम बनाया जा रहा है। अब ये तीन भयंकर कानून, आपको खत्म करने के लिए कानून, आपके पैर में कुल्हाड़ी मारने वाले कानून लाया गया है। हम आपके साथ खड़े हैं और इन कानूनों को हम रोकेंगे, मिलकर रोकेंगे।

राहुल गांधी ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि जायज मांगे हैं किसानों की, देश की आवाज सुनो, मोदी जी। जय किसान, जय हिंदुस्तान....उन्होंने कहा कि मैं सरकार से भी यह कहना चाहता हूं कि आपने बहुत बड़ी गलती की है। अगर किसान सड़क पर उतर आया तो बहुत जबर्दस्त नुकसान होने वाला है। ये कानून एकदम वापस लीजिए, समय बर्बाद मत करिए और किसान को एमएसपी की गारंटी दीजिए।

आपको बता दें कि संसद से पारित कृषि बिलों को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। बीते रोज किसान संगठनों ने भारत बंद के दौरान भी देश के कई हिस्सों में बिल के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। कई जगहों पर किसानों ने रेल रोको आंदोलन भी चलाया। किसानों के विरोध प्रदर्शन को विपक्षी दलों का भी साथ मिला। इस दौरान देश के कई हिस्सों में किसानों ने नारेबाजी की और सड़कों को जाम कर दिया। पंजाब और हरियाणा में व्यापक रूप से विरोध प्रदर्शन किए गए। उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, केरल और कर्नाटक में भी किसानों ने प्रदर्शन किया है।

कौन हैं तेजस्वी सूर्या, जिन्हें बनाया गया भाजपा युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress leader rahul gandhi tweet on agriculture bill , attacks pm modi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X