• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में स्कूटी पर बिना हेटमेट के घूमते दिखे ज्योतिरादित्य सिंधिया

|

नई दिल्ली। दिल्ली में कांग्रेस की तरफ से 'भारत बचाओ रैली' का आयोजन किया गया था। कांग्रेस की यह पहली रैली थी जिसमें प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और सोनिया गांधी तीनों एक साथ एक मंच पर दिखे। वहीं कांग्रेस के लगभग सभी नेता इस रैली में शामिल हुए। रैली में मध्य प्रदेश बीजेपी की सीनियर लीडर ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पहुंचे। लेकिन एक अलग अंदाज में दिखे। रैली के दौरान सिंधिया स्कूटी पर घूमते दिखे।

Congress leader Jyotiraditya Scindia seen walking without helmet on scooter

रैली के दौरान की ज्योतिरादित्य सिंधिया की एक फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में वे स्कूटी की पीछे वाली सीट पर बैठे दिख रहे हैं। यह फोटो शनिवार की बताई जा रही है। शिवम श्रीवास्तव नाम के एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने इस तस्वीर को ट्वीट किया। उस ट्वीट को सिंधिया ने भी रिट्वीट किया है। ये तस्वीर कांग्रेस भारत बचाओ रैली के दौरान की है। इस फोटो पर कुछ यूर्जस ने सवाल उठाए।

स्कूटी पर घूमते समय सिंधिया एक गलती कर बैठे। स्कूटी पर वह बिना हेलमेट पहने घूमते रहे। इतना ही नहीं स्कूटर चलाने वाला शख़्स भी बिना हेलमेट पहने ही गाड़ी चला रहा है। फोटो सामने आने के बाद ट्विटर पर यूजर्स सिंधिया को मोटर व्हीकल एक्ट 2019 के बारे में बताते दिखे। इससे पहले रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेसी नेता ने कहा कि, बदला नहीं बदलाव जरूरी है।

बीजेपी सरकार पर उन्होंने हमला करते हुए कहा कि किसान को खुशहाल करने ख्वाब आज देश में किसान को कुचलरहा है। उन्होंने एक शायरी का प्रयोग करते हुए कहा कि तुम्हारे फाइलों में गांव का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है।

नागरिकता एक्ट के विरोध में असम के कर्मचारी संघों ने किया हड़ताल का ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader Jyotiraditya Scindia seen walking without helmet on scooter
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X