• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IB अधिकारी अंकित शर्मा के परिजनों से अधीर रंजन ने की मुलाकात

|

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा के दौरान आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की मौत के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अधीर रंजन चौधरी अंकित शर्मा के घर पर उनके परिजनों से मुलाकात के लिए पहुंचे। बता दें कि अंकित शर्मा का घर नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के चांद बाग इलाके में है, जहां उनके परिजनों से अधीर रंजन चौधरी ने मुलाकात की। बता दें कि आईबी अफसर अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने ताहिर को गिरफ्तार किया था।

adhir ranjan

गौरतलब है कि दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में 24 फरवरी को हुए हिंसक घटनाओं में कई लोगों की जानें गई और सैकड़ों लोग घायल हो गए थे। इसी हिंसा के बीच दिल्ली पुलिस ने चांद बाग इलाके में स्थित नाले से आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा का शव बरामद किया था जिसकी हत्या का आरोप आप के पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन पर है। तहिर के बचाव में अब आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान सामने आए हैं।

अमानतुल्ला खान ने रविवार को कहा, कॉल रिकॉर्डिंग से पता चल रहा है कि ताहिर हुसैन ने 24 फरवरी को हिंसा प्रभावित क्षेत्र से बचाव के लिए पुलिस को बुलाया और उन्हें बचाया गया। अब, ताहिर को ही मुख्य अपराधी के रूप में पेश किया जा रहा है ताकि दोषियों और अपराधियों को बचाने के लिए उनका ढाल की तरह इस्तेमाल किया जा सके। दिल्ली हिंसा मामले को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने शनिवार को तीन और लोगों को हिरासत में लिया है। इन तीनों का नाम लियाकत, रियासत और तारिक रिजवी है।

इसे भी पढ़ें- ताहिर हुसैन के बचाव में अमानतुल्ला खान ने फिर दिया बड़ा बयान, लगाया ये आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Congress leader Adhir Ranjan Chaudhary meets IB officer Ankit Sharma family.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X