• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'महंगाई पर हल्ला बोल' रैली में BJP को चौतरफा घेरेगी कांग्रेस, UP-हरियाणा से रामलीला मैदान पहुंच रहे कार्यकर्ता

कांग्रेस 4 सितंबर (रविवार) को बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी को लेकर बीजेपी सरकार को घेरेगी। कांग्रेस कल दिल्ली के रामलीला मैदान में 'महंगाई पर हल्ला बोल' रैली आयोजित करेगी।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 03 सितंबर: कांग्रेस 4 सितंबर (रविवार) को बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी को लेकर बीजेपी सरकार को घेरेगी। कांग्रेस कल दिल्ली के रामलीला मैदान में 'महंगाई पर हल्ला बोल' रैली आयोजित करेगी। राहुल गांधी इस रैली को संबोधित करेंगे। रैली में महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी थोपने को लेकर भाजपा सरकार पर चौतरफा हमला किया जाएगा। रैली में दिल्ली के अलावा हरियाणा और उत्तर प्रदेश से भी पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे।

कांग्रेस

7 सितंबर से शुरू हो रही कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा से पहले कांग्रेस जमकर बीजेपी पर निशाना साधेगी। राहुल गांधी देश भर में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों को उजागर करेंगे और सांप्रदायिक सद्भाव को बढ़ावा देंगे।

भारत जोड़ो यात्रा से पहले महा रैली

बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस पार्टी का अब तक का सबसे बड़ा जनसंपर्क कार्यक्रम है, जहां पार्टी के नेता जमीनी स्तर पर आम लोगों तक पहुंचेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अस्वस्थ होने के चलते यात्रा में भाग नहीं लेंगी।

महंगाई को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर

कांग्रेस ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी आम लोगों के मुद्दे हैं, जिसे हर मंच पर उठाया जाएगा। सरकार की नीति से आमलोग परेशान हैं। महंगाई की वजह से लोगों का जीना दूभर हो रहा है। विपक्ष लगातार सरकार से इससे निजात पाने की मांग कर रहा है।

यह भी पढ़ें- कांग्रेस छोड़ चुके गुलाम नबी आजाद जम्‍मू कश्‍मीर में 4 सितंबर को करेंगे रैली, स्‍वागत में लगाए गए बैनर

Comments
English summary
Congress hit BJP in Mehngai par halla bol rally tomorrow party workers Ramlila Maidan UP Haryana
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X