• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छत्तीसगढ़: अमित शाह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-तड़ीपार न बताएं कांग्रेस का नेतृत्व कैसा है

|

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अमित शाह के सीडी वाले बयान के बाद राजनीति गरमा गई है। शाह के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व बहुत सशक्त है। हम कांग्रेस के लोग खुश किस्मत हैं कि हमारा नेतृत्व तड़ीपार नेतृत्व नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस लगातार राफेल घोटाले, नोटबंदी घोटाले, पेट्रोलियम पदार्थ घोटाले जैसे भाजपा के घोटालों को बेनकाब कर रही है। जिसकी बौखलाहट अमित शाह के भाषण में स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

छत्तीसगढ़: अमित शाह के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा तड़ीपार न बताए कांग्रेस का नेतृत्व कैसा है

इससे पहले शाह ने कांकेर के आदिवासी सम्मेलन और भिलाई के महिला महासम्मेलन में भूपेश बघेल का नाम लिए बिना कहा था कि गंदी सीडियां बांटकर छत्तीसगढ़ की माताओं-बहनों को लज्जित करने वाले नेताओं की अगुवाई में राहुल गांधी चुनाव लड़ना चाहते हैं। प्रदेश की महिलाएं प्रदेश को शर्मसार करने वाली कांग्रेस पार्टी को मूल समेत उखाड़कर फेंक देगी। शाह के बयान पर पीसीसी चीफ ने हमला बोलते हुए कहा कि गृहमंत्री रहते हुए महिला की जासूसी कराने वाले, अपने ही नेताओं की सीडी बनाने में पारंगत, आपराधिक छवि के धनी और तड़ीपार रहे है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का सीडी पर प्रवचन देना ठीक वैसा ही है, जैसा कि किसी हत्यारे का अहिंसा पर प्रवचन देना।

भूपेश के बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने पलटवार करते हुए कहा कि अडल्ट सीडी और अपनी ही पार्टी के प्रदेश प्रभारी के विरुद्ध सीडी व स्टिंग की साजिश के आरोपों में फंसे बघेल जैसे नेताओं की यह हैसियत नहीं है कि वे भाजपा अध्यक्ष शाह को महिलाओं के सम्मान की सीख दें। कांग्रेसी चरित्र का परिचय देकर अडल्ट सीडी को घर-घर पहुंचाकर महिलाओं की अस्मिता का खुला अपमान करके बघेल महिलाओं के सम्मान की बात किस मुंह से कर रहे हैं? बाद में अपने पाप को जेल-बेल के खेल से छिपाने का शर्मनाक कृत्य करके बघेल ने फिर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी के खिलाफ सीडी और स्टिंग में खुद को संलिप्त करने का अनैतिक कार्य भी किया है।

छत्तीसगढ़ में बोले अमित शाह, सीडी बनाने वाले बेशर्म लोग क्या मुंह लेकर जनता के सामने जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress attacks on bjp president amit shah in raipur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X