India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर फिल्म डायरेक्टर की टिप्पणी, भाजपा नेता ने दर्ज कराई शिकायत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 24 जून। एनडीए की ओर राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू पर टिप्पणी को लेकर फिल्म निर्माता पर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। मामले के लेकर तेलंगाना के वरिष्ठ भाजपा नेता जी नारायण रेड्डी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के बारे में अपमानजनक टिप्पणी को लेकर फिल्म निर्माता के विरुद्ध एससी/ एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई है।

Ram Gopal Varma

फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के बारे में अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट की थी। उन्होंने अपने ट्विट में लिख, 'अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं?'

एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर इस ट्विट के बाद भाजपा तेलंगाना के वरिष्ठ भाजपा नेता जी नारायण रेड्डी दावा किया कि राम गोपाल वर्मा ने एक वरिष्ठ महिला राजनेता और झारखंड की पूर्व राज्यपाल के लिए बेहद अपमानजनक और अपमानजनक है। भाजपा नेता ने शिकायत के साथ ट्वीट को सबूत के तौर पर पुलिस को सौंपा।उन्होंने एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है।

'दोषियों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई', राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले के बाद केरल के सीएम 'दोषियों के खिलाफ होगी कठोर कार्रवाई', राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले के बाद केरल के सीएम

वहीं एबिड्स थाना के पुलिस निरीक्षक बी प्रसाद राव ने कहा कि हमें शिकायत मिली है और उसे कानूनी राय के लिए भेज दिया है। कानूनी राय मिलने के बाद फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज दर्ज किया जाएगा।

Comments
English summary
Complaint filed against film director Ram Gopal Varma for remarks on Draupadi Murmu
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X