• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: सीजेआई शरद बेबडे ने दिखाए बल्लेबाजी में हाथ, अपनी टीम के लिए बनाए सबसे ज्यादा रन

|

नई दिल्ली। चीफ जस्टिस शरद अरविंद बोबडे ने रविवार को क्रिकेट में हाथ आजमाए। नागपुर में रविवार को 'ऑल जज इलेवन' और 'हाईकोर्ट बार एसोसिएशन' के बीच दोस्ताना मैच खेला गया। सीजेआई बोबडे ने 'ऑल जज इलेवन' की ओर से खेलते हुए 18 रन बनाए। ये 'ऑल जज इलेवन' की ओर से एक खिलाड़ी का सबसे ज्यादा स्कोर रहा। हालांकि अपनी टीम को हार से वो नहीं बचा सके। मैच 'हाईकोर्ट बार एसोसिएशन' ने जीता।

CJI Bobde made 18 runs cricket teams All Judges XI High Court Bar Association XI

सीजेआई बोवड़े दो दिन के दौरे पर शनिवार को नागपुर पहुंचे थे। इसी दौरान रविवार को उन्होंने इस दोस्ताना मैच में हिस्सा लिया और 30 गेंदों में 18 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने तीन चौके जड़े। मैच नागपुर के सिविल लाइन इलाके स्थित विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन के मैदान पर हुआ। 15-15 ओवर के मैच में जज और वकील मैदान पर नजर आए।

सीजेआई का मैच के दौरान का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें सीजेआई बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। वो बाकायदा दस्ताने और पैड पहन कर बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं।

इससे पहले शनिवार रो भारत के प्रधान न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे ने राष्ट्रसंत तुकादोजी महाराज नागपुर विश्वविद्यालय (आरटीएमएनयू) के 107वें दीक्षांत समारोह में यहां अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कुछ शिक्षण संस्थान सिर्फ पैसे की ओर देख रहे हैं, जबकि शिक्षा का असली उद्देश्य चरित्र का विकास करना है। उन्होंने कहा, विश्वविद्यालय केवल ईंट और गारे की दीवारें नहीं हैं। निश्चित रूप से, विश्वविद्यालयों को असेंबली लाइन प्रोडक्शन यूनिट की तरह काम नहीं करना चाहिए। विश्वविद्यालय का विचार यह है कि हम एक समाज के रूप में क्या हासिल करना चाहते हैं?

सुप्रीम कोर्ट का इलेक्टोरल बॉन्ड पर तुरंत रोक लगाने से इनकारसुप्रीम कोर्ट का इलेक्टोरल बॉन्ड पर तुरंत रोक लगाने से इनकार

English summary
CJI Bobde made 18 runs cricket teams All Judges XI High Court Bar Association XI
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X