• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी की तबीयत बिगड़ी, बॉम्बे अस्पताल में भर्ती

|

नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत खराब होन के बाद मुंबई स्थित बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जनता कांग्रेस के मुखिया अजीत जोगी को सांस लेने में दिक्कत है, उन्हें कफ की भी दिक्कत है। जोगी को सोमवार को रायपुर से मुंबई लाया गया है। जोगी के नजदीकियों के मुताबिक, लगातार चुनाव प्रचार की वजह से जोगी की सेहत खराब हो गई थी।

chhattisgarh former cm ajit jogi hospitalzed in mumbai

अस्पताल में उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया है कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। अजीत जोगी को पांच या छह दिसंबर तक छुट्टी मिल सकती है। जिसके बाद वो रायपुर वापस लौट जाएंगे। छत्तीसगढ़ में हाल ही में दो चरणों में विधानसभा के चुनाव हुए हैं। 20 नवंबर को दूसरे चरण के मतदान के बाद जोगी को इलाज के लिए लाया गया।

तेलंगाना में बोले राहुल, सरकार बनी तो युवाओं को देंगे तीन हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता

अजीत जोगी की पार्टी की पार्टी ने मायावती की बहुजन समाज पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा है। अजीत जोगी गठबंधन का प्रमुख चेहरा हैं और उन्होंने स्टार प्रचारक की भूमिका पूरे चुनाव में निभाई। प्रचार में ज्यादा व्यस्तता के चलते ही उनकी सेहत खराब हुई। सात दिसंबर को यहां चुनाव के नतीजे आएंगे। राज्य में कांग्रेस और भाजपा की लड़ाई में अजीत जोगी की निगाह किंगमेकर बनने पर है। बता दें कि 2004 में एक अजीत जोगी का भयंकर एक्सीडेंट हुआ था। जिसके बाद चलने में अक्षम हो गए। इसके बाद लगातार उनकी तबीयत बिगड़ती रही है।

पाकिस्तान: ड्राइविंग लाइसेंस पाने वाली महिला ट्रांसजेंडर बनीं लैला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh former cm ajit jogi hospitalzed in mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X