• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महिला के आईडी प्रूफ लेकर खरीद लिया 50 लाख का सामान, EMI मांगे जाने पर हुआ खुलासा

|

नई दिल्ली। चंडीगढ़ की एक महिला के पहचान पत्र और दूसरे दस्तावाजों का इस्तेमाल कर चार लोगों ने कथित तौर पर करीब 50 लाख की ठगी कर ली। महिला की आईडी के जरिए ये लोग कई बैकों से लोन लिए और कई वाहन भी फाइनेंस करा लिए। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब ईएमआई को लेकर बैंक का नोटिस महिला के घर पहुंचा। पुलिस के पास मामला पहुंचा तो मामले की जांच हुई। पुलिस ने मामले में पुरुषोत्तम, एएस कांग, सरबजीत सिंह और तरुण कुमार नाम के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

fraud

पुलिस ने बताया है कि एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली अनु बाला नाम की महिला के आईडी कार्ड की फोटोकॉपी और खाली चैक के जरिए ये लोग ठगी करते थे। इन लोगों ने महिला के दस्तावेजों पर होंडा एक्टिवा स्कूटर, बुलेट मोटरसाइकिल, मारुति स्विफ्ट कार, फ्रिज, एसी समेंत करीब 50 लाख का सामान खरीद लिया।

पुलिस ने बताया कि अनु ने 2018 में एक वाहन के फाइनेंस के लिए शोरूम पर अपने दस्तावेज दिए थे। इन लोगों ने शोरूम से ये डॉक्यूमेंट हासिल कर लिए और इनके जरिए फ्रॉड शुरू कर दिया। बैंक ने जब ईएमआई को लेकर नोटिस भेजा तो पूरा मामला खुला और पुलिस ने जांच शुरू की।

<strong>सिक्योरिटी गार्ड के साथ मिलकर ग्राहकों के बदल देते थे एटीएम, पकड़ी गई शातिर गैंग</strong>सिक्योरिटी गार्ड के साथ मिलकर ग्राहकों के बदल देते थे एटीएम, पकड़ी गई शातिर गैंग

English summary
Chandigarh 4 booked for using woman ID proof to buy car fridge
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X