• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत की मौत के बाद फर्जी दावा करने वाले यूट्यूबर के खिलाफ अक्षय कुमार ने 500 करोड़ की मानहानि का दावा ठोका

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर गलत जानकारी साझा करके पैसा कमाना अब भारी पड़ सकता है। दरअसल बिहार के एक यूट्यूबर ने अपने यूट्यूब चैनल पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फर्जी खबरें चलाकर लाखों रुपए की कमाई की, जिसके बाद इस यूट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। अहम बात यह है कि इस यूट्यूबर ने फिल्म एक्टर अक्षय कुमार को लेकर भी फर्जी जानकारी साझा की थी, जिसके बाद अक्षय कुमार ने भी यूट्यूबर पर 500 करोड़ रुपए की मानहानि का दावा ठोक दिया है।

    Akshay Kumar ने इस Youtuber के खिलाफ 500 करोड़ की मानहानि का केस क्यों ठोका? | वनइंडिया हिंदी
     फर्जी दावा किया

    फर्जी दावा किया

    जानकारी के अनुसार यूट्यूबर का नाम राशिद सिद्दीकी है और उसने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद चार महीने तक फर्जी खबरें चलाई और इन खबरों के जरिए उसने 15 लाख रुपए की कमाई की। मिड डे में प्रकाशित खबर के अनुसार जांच में पता चला कि आरोपी राशिद सिविलि इंजीनियर है। आरोपी राशिद यूट्यूब पर एफएफ नाम का यूट्यूब चैनल चलाता है। दरअसल यूट्यूबर ने जब सुशांत को लेकर खबरें चलाई तो शिवसेना ने इसके खिलाफ शिकायत की।

    शिवसेना ने भी दर्ज कराया केस

    शिवसेना ने भी दर्ज कराया केस

    शिवसेना के कानूनी प्रकोष्ठ के अधिवक्ता धर्मेंद्र मिश्रा ने यूट्यूबर राशिद के खिलाफ केस दर्ज कराया था। रिपोर्ट की मानें तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मानहानि, गलत व्यवहार और जानबूझकर अपमान करने का मामला दर्ज कराया है। हालांकि कोर्ट ने आरोपी को अग्रिम जमानत दे दी है। कोर्ट ने आरोपी से जांच में सहयोग करने को कहा है। राशिद ने जो पोस्ट साझा की है उसमे मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे और अक्षय कुमार को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट की थी, जिसे लाखों लोगों ने देखा था, जिसके बाद आरोपी राशिद के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।

     अक्षय ने ठोका केस

    अक्षय ने ठोका केस

    राशिद सिद्दीकी ने अपनी पोस्ट में दावा किया था कि अक्षय कुमार ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें कनाडा भागने में मदद की थी। वीडियो में राशिद के दावे के बाद अक्षय कुमार ने भी राशिद के खिलाफ 500 करोड़ रुपए की मानहानि का केस किया है। राशिद ने अपने वीडियो में यह भी दावा किया है कि एमएस धोनी फिल्म अक्षय कुमार को नहीं मिली, जिसकी वजह से वह नाखुश थे।

    इसे भी पढ़ें- ऑस्‍ट्रेलिया और जापान के बीच बड़े रक्षा समझौते से घबराया चीन, बोला-इसका नतीजा भुगतना होगा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bollywood star Akshay Kumar filed defamation case against youtuber of 500 crore.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X