• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BMC ने तोड़ा कंगना रनौत का दफ्तर, कंगना बोलीं-इसीलिए कहा था मुंबई को POK

|

नई दिल्ली: शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर बयानबाजी करना कंगना रनौत को भारी पड़ गया। बीएमसी ने बुधवार को बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के ऑफिस में अवैध निर्माण पर कार्रवाई की। इसके लिए बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों को लेकर वहां पहुंची। साथ ही इमारत के अंदर के अवैध निर्माण को गिरा दिया। कंगना ने भी कार्रवाई की फोटो ट्वीट कर महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

    Kangana Ranaut के दफ्तर पर चली BMC की JCB, कंगना ने कही ये बात | Shivsena | Mumbai | वनइंडिया हिंदी
    महाराष्ट्र सरकार को बताया बाबर

    महाराष्ट्र सरकार को बताया बाबर

    कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है। आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा, राम मंदिर फिर टूटेगा, मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा। जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम। दूसरे ट्वीट में उन्होंने बीएमसी टीम की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि बाबर और उसकी टीम।

    मुंबई को बताया पाकिस्तान

    मुंबई को बताया पाकिस्तान

    कंगना ने फिर से अपने पीओके वाले बयान को सही बताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैं कभी भी गलत नहीं थी। मेरे दुश्मनों ने ये बार-बार साबित किया है। यही कारण है कि मेरी मुंबई अब पीओके है। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग लिखा कि डेथ ऑफ डेमोक्रेसी। दफ्तर के अंदर चल रही कार्रवाई की दूसरी फोटो ट्वीट करते हुए कंगना ने लिखा-' पाकिस्तान'।

    बीएमसी टीम को बताया सरकार का गुंडा

    बीएमसी टीम को बताया सरकार का गुंडा

    वहीं एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान भरने से पहले कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा कि जैसे ही मैं हिमाचल से निकलने वाली थी, वैसे ही महाराष्ट्र सरकार और उसके गुंडे मेरी संपत्ति को तोड़ने के लिए तैयार हो गए। मैंने महाराष्ट्र के लिए अपना खून तक देने का वादा किया था, ये उसके आगे कुछ नहीं है। इससे मेरी भावना और ज्यादा बढ़ेगी।

    कंगना की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव

    कंगना की कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव

    मुंबई जाने से पहले मंगलवार रात कंगना की कोविड-19 जांच भी की गई। उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठाती रही हैं। हाल ही में कंगना ने मुंबई में अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। जिस पर हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा था, 'देवभूमि हिमाचल की बेटी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की सुरक्षा के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है। फिर बाद में गृह मंत्रालय ने उनको Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान कर दी थी।

    साझा की मुंबई आने की कहानी

    साझा की मुंबई आने की कहानी

    मुंबई जाने से पहले कंगना ने कहा, 'मैं बारह साल की उम्र में हिमाचल छोड़ चंडीगढ़ हॉस्टल गई फिर दिल्ली में रही और सोलह साल की थी जब मुंबई आयी। कुछ दोस्तों ने कहा मुंबई में वही रहता है जिसे मुम्बा देवी चाहती हैं, हम सब मुम्बा देवी के दर्शन करने गए, सब दोस्त वापस चले गए और मुम्बा देवी ने मुझे अपने पास ही रख लिया।' एक अन्य ट्वीट में तस्वीर के साथ उन्होंने कहा, 'ये मुंबई में मेरा घर है, मैं मानती हूं महाराष्ट्र ने मुझे सब कुछ दिया है, मगर मैंने भी महाराष्ट्र को अपनी भक्ति और प्रेम से एक ऐसी बेटी की भेंट दी है, जो महाराष्ट्र शिवाजी महाराज की जन्मभूमि में स्त्री सम्मान और अस्मिता के लिए अपना खून भी दे सकती है, जय महाराष्ट्र।'

    सुशांत सिंह केस: गिरफ्तारी के बाद रिया ने मीडिया को देखकर दी यह प्रतिक्रिया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bmc action on Kangana Ranaut office in mumbai
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X