• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद चुनाव: ओवैसी के गढ़ में BJP ने बनाई बड़ी बढ़त, संबित पात्रा ने देवी लक्ष्मी की तस्वीर शेयर कर कहा- 'भाग्यनगर'

|

हैदराबाद: ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनाव के नतीजे आज (शुक्रवार 04 दिसंबर) घोषित हो जाएंगे। जिसके लिए मतगणना सुबह 8 बजे से जारी है। चार घंटे के रुझान के बाद सुबह 11 बजे तक बीजेपी ने हैदराबाद चुनाव में बड़ी बढ़त बना ली है और 88 सीटों पर आगे चल रही है। वहीं सत्तारूढ़ TRS 32 सीटों पर और AIMIM 17 सीटों पर आगे है। इसी बीच बीजेपी के कई नेताओं ने हैदराबाद निकाय चुनावों में जीत का दावा किया है। इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का एक ट्वीट चर्चा में है। संबित पात्रा ने हैदराबाद निकाय चुनाव के लिए वोटों की गिनती के बीच माता देवी लक्ष्मी जी की एक तस्वीर ट्वीट की है और कैप्शन लिखा है, भाग्यनगर।

Sambit Patra

'भाग्यनगर' नाम उस वक्त चर्चा में आया था, जब चुनाव प्रचार के लिए हैदारबाद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे। हैदराबाद निकाय चुनावों में प्रचार के दौरान सीएम योगी ने कहा था कि अगर बीजेपी यहां सत्ता में आती है तो हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर किया जाएगा। जिसके बाद सियासी गलियारों में इसकी चर्चा तेज हो गई थी।

https://hindi.oneindia.com/news/india/rahul-gandhi-says-today-all-party-meeting-hope-pm-modi-clarifies-when-get-free-coronavirus-vaccine-592288.html

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने तो पलटवार करते हुए कहा था, 'जो शख्स (योगी आदित्‍यनाथ) हैदराबाद का नाम बदलना चाहता है, उनकी नस्लें तबाह हो जाएगी लेकिन इस शहर का नाम नहीं बदलेगा।'

तेलंगाना BJP सांसद ने किया-जीत का दावा

तेलंगाना से बीजेपी सांसद डी अरविंद ने GHMC चुनाव नतीजों के रुझान पर कहा है कि हमारी पार्टी जीत रही है। हम लीड कर रहे हैं। हमसे TRS और KCR पार्टी में डर पैदा हो गया है और बीजेपी को ये डर चाहिए था। यही हमारी जीत है। उन्होंने कहा कि TRS पार्टी डर चुकी है इसकी वजह दुब्बका उपचुनाव में TRS हारी थी।

एएनएआई से बात करते हुए बीजेपी सांसद डी अरविंद ने दावा किया है कि साल 2023 में बीजेपी यहां सरकार बनाने वाली है। तेलंगाना के लोग बदलाव चाहते हैं ये आपको भी दिखने लगा होगा।

TRS 150 और बीजेपी 149 सीटों पर लड़ रही है चुनाव

हैदराबाद में नगर निगम चुनाव 150 वार्ड पर हुई। जिसमें सत्तारूढ़ TRS सभी 150 वार्ड पर चुनाव लड़ रही है। वहीं बीजेपी 149 वार्ड और कांग्रेस 146 वार्ड पर और AIMIM 51 वार्ड पर चुनाव लड़ रही है।

ये भी पढ़ें- PM मोदी की सर्वदलीय बैठक पर राहुल गांधी का तंज, आशा है आज पता चलेगा कि फ्री कोरोना वैक्सीन कब तक दी जाएगी?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP Sambit Patra Tweet bhagyanagar on hyderabad ghmc election results
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X