• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आज पश्चिम बंगाल के एक दिवसीय दौरे पर जेपी नड्डा, 'एक मुट्ठो चावल' अभियान की करेंगे शुरुआत

|

कोलकाता। JP Nadda visit west bengal पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में आज से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी उतर गए हैं। दरअसल, शनिवार को जेपी नड्डा अपने एक दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल जाएंगे, जहां वो बर्धमान में किसानों का समर्थन हासिल करने के लिए 'एक मुट्ठो चावल' (Ek Muttho Chawal) अभियान की शुरुआत करेंगे। आपको बता दें कि इस अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी बंगाल में करीब 73 लाख किसानों से डोर-टू-डोर जाकर मुलाकात करेगी।

JP Nadda

बर्दवान में जेपी नड्डा का होगा रोड शो

बीजेपी के इस अभियान का उद्देश्य किसानों के विकास, प्रगति और समृद्धि के लिए अपनी "प्रतिबद्धता" को दिखाना रहेगा। साथ ही बीजेपी का ये अभियान ममता सरकार के उन आरोपों के जवाब में है, जिसमें पार्टी को किसान विरोधी बताया जा रहा है। शनिवार को जेपी नड्डा इसी उद्देश्य को लेकर बर्दवान के जगदानंदपुर गांव के किसानों के साथ समय बिताएंगे। साथ ही जेपी नड्डा बर्दवान क्लॉक टॉवर से बर्दवान में लॉर्ड कर्जन गेट तक एक रोड शो करेंगे और उसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे।

बंगाल में 40 हजार से ज्यादा किसानों के घर पहुंचेगी बीजेपी

बीजेपी के प्रवक्ता अनिल बलूनी ने इस अभियान के बारे में बताते हुए कहा है कि जगदानंदपुर में जेपी नड्डा के संबोधन के साथ ही बीजेपी के इस योजना की शुरुआत हो जाएगी। इसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ता 40 हजार गांवों में हर किसान के घर तक पहुंचेंगे। बीजेपी कार्यकर्ता किसानों से एक मुट्ठी चावल इकट्ठा करने की अपनी योजना के तहत, भाजपा की योजना पूरे राज्य के सभी 73 लाख किसानों तक पहुंचेगी। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में अप्रैल या मई में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP President JP Nadda visit west bengal start Ek Mutthi Chawal campaign
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X