• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का अजीबोगरीब बयान, कहा-नोट पर छापें देवी लक्ष्मी की फोटो, सुधरेगा रुपया

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अपने बयानों और विचारों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार सुब्रमण्यम स्वामी ने सरकार को बैंक नोट पर देवी लक्ष्मी की फोटो छापने की वकालत की है। उन्होंने कहा कि नोट पर लक्ष्मी जी की फोटो छापने से रुपए में सुधार होगा।

    Subramanian Swamy का अजीबोगरीब बयान, Indian note पर छापें Lakshmi की Immage, रुपये में होगा सुधार

     BJP MP Subramanian Swamy Advice Godess Lakshmi Image on Note will Improve Indian Currency Rupees
    उन्होंने भारतीय नोट पर धन की देवी लक्ष्मी की फोटो छापने की वकालत करते हुए कहा कि इससे डॉलर के मुकाबले गिरते रुपए में सुधार आएगा। मध्य प्रदेश में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि वो भारतीय नोट में धन की देवी लक्ष्मी की तस्वीर छापने के पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि नोट पर धन की देवी लक्ष्मी की तस्वीर छापने से भारतीय करेंसी की स्थिति में सुधार हो सकता है। इसमें कोई बुराई नहीं है।

    वहीं नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) पर उन्होंने कहा कि इस कानून में आपत्तिजनक कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने यूपीए शासनकाल की चर्चा करते हुए कहा कि साल 2003 में संसद में कांग्रेस नेता और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि चूंकि बीजेपी इस बिल को लेकर आई और संसद में पास हुई इसलिए अब कांग्रेस इसको स्वीकार नहीं कर रही है और इसे मुसलमानों के साथ अन्याय से जोड़ रही है।

    बड़ी खबर: RBI ने बदला ATM कार्ड से पैसे निकालने का नियम, नया नियम 16 मार्च से लागूबड़ी खबर: RBI ने बदला ATM कार्ड से पैसे निकालने का नियम, नया नियम 16 मार्च से लागू

    English summary
    BJP leader and Rajya Sabha MP Subramanian Swamy has said he was in favour of inscribing the image of Goddess Lakshmi on banknotes.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X