• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस दिग्गज BJP नेता की बेटी बनने जा रही है ठाकरे खानदान की बहू, होटल ताज में होगी शानदार शादी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 08 दिसंबर। इस वक्त शादियों का मौसम चल रहा है, इस सीजन में कई राजनेताओं के यहां शहनाई बजी है तो इसी क्रम में अब अगला नंबर ठाकरे परिवार का है। जी हां उनके यहां भी 28 दिसंबर को शादी के पटाखे फूटने वाले हैं। दरअसल इस दिन शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के दिवंगत बेटे बिंदु माधव ठाकरे के बेटे निहार ठाकरे के साथ बीजेपी नेता और पूर्व सहकारिता मंत्री हर्षवर्धन पाटिल की बेटी अंकिता पाटिल की शादी होने जा रही है।

BJP नेता की बेटी बनने जा रही है ठाकरे खानदान की बहू

BJP नेता की बेटी बनने जा रही है ठाकरे खानदान की बहू

भले ही सियासी तौर पर इस वक्त भाजपा और शिवसेना में 36 का आंकड़ा चल रहा हो लेकिन सियासत से कोसों दूर एक दिग्गज भाजपा नेता की बेटी इस वक्त सत्तासीन ठाकरे खानदान की बहू बनने वाली है। मालूम हो कि इस शादी के लेकर चाचा उद्धव ठाकरे और उनका परिवार काफी उत्सुक है तो इस शादी में निहार के चचेरे चाचा राज ठाकरे भी अपने पूरे परिवार के साथ शामिल होने जा रहे हैं। लेकिन खास बात ये है कि उन्हें न्यौता हर्षवर्धन पाटिल की ओर से भेजा गया है।

Tejashwi Yadav Marriage Fixed: लालू के छोटे लाल तेजस्वी की शादी पक्की, कल होगी दिल्ली में सगाईTejashwi Yadav Marriage Fixed: लालू के छोटे लाल तेजस्वी की शादी पक्की, कल होगी दिल्ली में सगाई

निहार ठाकरे पेशे से अधिवक्ता हैं

निहार ठाकरे पेशे से अधिवक्ता हैं

आपको बता दें कि निहार ठाकरे पेशे से अधिवक्ता हैं और अंकिता पाटिल पुणे जिला परिषद की सदस्य हैं। ये शादी 28 दिसंबर को मुंबई के ताज होटल में होने वाली है, जिसमें कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए केवल नियमित लोग शामिल होंगे।

बाला साहेब ठाकरे के तीन बेटों के पिता थे

बाला साहेब ठाकरे के तीन बेटों के पिता थे

मालूम हो कि बाला साहेब ठाकरे के तीन बेटों के पिता थे। उनके सबसे बड़े बेटे का नामबिंदुमाधव ठाकरे बालासाहेब था, मंझले बेटे का नाम जयदेव ठाकरे और तीसरे बेटे का नाम उद्धव ठाकरे है। उद्धव अपने पिता बाला साहेब के सबसे चहेते और छोटे बेटे रहे हैं। बिंदुमाधव ठाकरे बालासाहेब का 1996 में पत्नी माधवी के साथ एक एक्सीडेंट में निधन हो गया था। बिंदु ठाकरे को एक बेटा और एक बेटी है। बेटे का नाम निहार और बेटी का नाम नेहा है। ये दोनो उद्धव ठाकरे के परिवार के साथ ही रहते हैं। बिंदुमाधव ठाकरे की राजनीति में कोई रूचि नहीं थी, वो एक वीडियो कंपनी चलाते थे।

'मुझे नौलखा मंगा दे रे..' गाने पर जमकर थिरकीं BSP विधायक रामबाई , Video हुआ Viral'मुझे नौलखा मंगा दे रे..' गाने पर जमकर थिरकीं BSP विधायक रामबाई , Video हुआ Viral

जय देव ठाकरे से अच्छे नहीं थे रिश्ते

जय देव ठाकरे से अच्छे नहीं थे रिश्ते

जबकि बाला साहेब के दूसरे बेटे जयदेव ठाकरे है, जिनसे बाला साहेब के रिलेशन मधुर नहीं थे। उन्होंने तीन शादियां की थी। पहली शादी जयश्री कालेकर, दूसरी स्मिता ठाकरे से की थी। लेकिन दोनों शादियां टूट गईं। स्मिता को बाला साहेब अपनी बेटी की तरह मानते थे इसलिए जब जय ने उन्हें छोड़ा तो बाला साहेब ने जयदेव से ही नाता तोड़ दिया। जयदेव मातोश्री छोड़कर चले गए, पिछले दिनों वसीयत में हिस्सेदारी के झगड़े को लेकर उनका नाम सामने आया था। उनके चार बच्चे हैं जयदीप, राहुल, एश्वर्य और माधुरी।

उद्धव ठाकरे संभाल रहे हैं बाला साहेब की विरासत

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी नाम रश्मि ठाकरे है। रश्मि के पिता माधव पटनाकर एक बिजनेसमैन हैं। इस शादी से उद्धव को दो बेटे आदित्य और तेजस हैं। आदित्य ठाकरे वर्ली से विधायक हैं और फिलहाल तेजस अभी सियासी पिच से दूर हैं। न्यूयार्क से पढ़ाई करने वाले तेजस को अपेने पिता की ही तरह फोटोग्राफी का शौक है।

Comments
English summary
BJP leader Harshvardhan Patil's Daughter Ankita Patil to marry Nihar, Nephew of CM Uddhav Thackeray. read all details.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X