• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP नेता की हाईस्पीड SUV कार का हुआ भयंकर एक्सीडेंट, सामने आया रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो

|

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी के एक नेता और उसके परिवार के दो सदस्यों की मौत सोमवार को एक भयंकर हादसे में हो गई। ये हादसा बीजेपी नेता की हाईस्पीड एसयूवी कार के नियत्रंण खोने की वजह से हुई। बीजेपी नेता की एसयूवी कार नियत्रंण खोने के बाद पलट गई। हैदराबाद के बाहरी इलाके में शमीरपेट में बीजेपी नेता की एसयूवी कार ने विपरीत दिशा से आ रही कार को भी बुरी तरह टक्कर मारी। इसमें दो अन्य लोग भी घायल हो गए। इसका रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो सामने आया है।

बीजेपी नेता के एक्सीडेंट का वीडियो

बीजेपी नेता के एक्सीडेंट का वीडियो

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक बीजेपी नेता करीमनगर से हैदराबाद जा रहे थे। तभी उनके कार चला रहे ड्राइवर ने नियत्रंण खो दिया और तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गयी। पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कैसे बीजेपी नेता की फोर्ड ईको स्पोर्टस कार विपरीत दिशा से आ रही एर्टिगा से टकराई।

बीजेपी नेता की परिवार के सदस्यों समेत मौत

बीजेपी नेता की परिवार के सदस्यों समेत मौत

इस भयानक कार दुर्घटना में 47 साल के बीजेपी नेता किशोर चारी उनकी 42 साल की पत्नी और बेटे की मौके पर मौत हो गई। नेता के 18 साल के दूसरे बेटे और ड्राइवर को भी गंभीर चोटे आई हैं। दोनों को गांधी अस्पताल ले जाया गया। एर्टिगा कार में सवार दो लोगों को भी चोटें आईं लेकिन वे खतरे से बाहर हैं। इस रोंगटे खड़े करवने वाले एक्सीडेंट की वजह से स्टेट हाईवे पर भारी ट्रैफिक जाम लग गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने तेज रफ्तार कार चला रहे बीजेपी नेता के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। किशोर चारी नागोले इलाके के बीजेपी नेता थे, जो लाल बहादुर नगर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है। इसे हैदराबाद के एलबी नगर के रूप में भी जाना जाता है। वहीं हैदराबाद में सोमवार को हुए एक अन्य एक्सीडेंट में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष पोन्नाला लक्ष्मैया के परिवार के एक सदस्य की मौत गई।

ये भी पढे़ं-गवर्नर सत्यपाल मलिक का प्रस्ताव राहुल ने किया स्वीकार, बोले- प्लेन मत भेजें, मिलने की आजादी दीजिएये भी पढे़ं-गवर्नर सत्यपाल मलिक का प्रस्ताव राहुल ने किया स्वीकार, बोले- प्लेन मत भेजें, मिलने की आजादी दीजिए

English summary
BJP leader dies along with family after his speeding SUV rams a car near Hyderabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X