• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TMC के गुंडों ने चार BJP कार्यकर्ताओं की हत्या, हम गृहमंत्री को करेंगे रिपोर्ट: मुकुल रॉय

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है, राज्य में कई नेताओं की नृशंस हत्या हो चुकी है। भाजपा नेता मुकुल रॉय ने इस पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि टीएमसी नेताओं द्वारा बशीरहाट के संदेशखली में हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला किया और हमारे चार कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी है, उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस घृणित कार्य में टीएमएसी नेता और मुख्यमंत्री दोनों ही लिप्त हैं।

TMC के गुंडों ने चार BJP कार्यकर्ताओं की हत्या-रॉय

मुकुल रॉय ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला किया और हमारे चार वर्कर्स की संदेशखली में गोली मार कर हत्‍या कर दी। हमने गृह मंत्री अमित शाह , कैलाश विजयवर्गीय और हमारे राज्य के नेताओं को इस बारे में संदेश भेज दिया है, भाजपा सांसदों की एक टीम संदेशखली का दौरा करेगी और गृह मंत्री को इस बारे एक रिपोर्ट भेजेगी।

यह पढ़ें: अंकल अमर सिंह ने कसा अखिलेश यादव पर तंज, कहा-बेटा, तुम हर किसी के लिए मुसीबत ही लाते हो

 तृणमूल और भाजपा समर्थकों में जमकर संघर्ष

तृणमूल और भाजपा समर्थकों में जमकर संघर्ष

शनिवार शाम को उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली इलाके में झंडा खोलने को लेकर तृणमूल और भाजपा समर्थकों में जमकर संघर्ष हुआ । इसमें चार लोगों के मारे जाने की खबर है।दोनों ही पार्टी के लोग एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं पुलिस की ओर से मरने वालों की संख्या को लेकर कोई जानकारी अभी तक मीडिया को नहीं दी गई है।

तृणमूल कार्यकर्ता अजीजुर रहमान की पीट-पीटकर हत्या

तृणमूल कार्यकर्ता अजीजुर रहमान की पीट-पीटकर हत्या

बीते बुधवार को कूचबिहार के दिनहाटा के पेटला बाजार में एक तृणमूल कार्यकर्ता अजीजुर रहमान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी, टीएमएसी ने आरोप लगाया था कि बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने अजीजुर के घर में घुसकर उसका मर्डर किया है, , हालांकि बीजेपी ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इसे टीएमसी के बीच की आपसी लड़ाई का नतीजा बताया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है, फिलहाल अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

भाजपा कार्यकर्ताओं का पुलिस से टकराव

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में शनिवार को भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस के बीच टकराव हुआ है। हंगामा तब शुरु हुआ जब धारा 144 लागू होने की बात कह पुलिस ने भाजपा का जुलूस रोक दिया। इस पर भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए। गंगारामपुर में पुलिस और भाजपा के कार्यकर्ता में टकराव हुआ जिसमें कई लोग घायल हो गए। घायलों में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर और दो नागरिक वॉलिंटियर भी शामिल हैं।

सीएम ममता बनर्जी ने दिया था आदेश

सीएम ममता बनर्जी ने दिया था आदेश

बता दें कि एक दिन पहले ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ये कहा था कि राज्य में किसी भी विजयी रैली निकालने की परमिशन नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की रैलियों में हिंसा होती है, ऐसे में उन्होंने पुलिस को आदेश दिया है कि विजयी जुलूस ना हों और उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह पढ़ें: फिदेल कास्त्रो, चे गुवेरा का इंटरव्यू लेने वाले पहले भारतीय पत्रकार ई गोपीनाथ का निधन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Mukul Roy has blamed West Bengal Chief Minister and Trinamool Congress chief Mamata Banerjee for the clashes that broke out between BJP and TMC.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X