• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bihar Election 2020: चिराग पासवान ने पूछा-आखिर मैं क्यों PM मोदी का सम्मान ना करूं?

|

नई दिल्ली।एलजेपी चीफ चिराग पासवान अपने बेबाक बयानों को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं, रविवार को उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने जमकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लिखा है कि कोई भी मुझे पीएम मोदी का सम्मान करने से रोक नहीं सकता है। चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा है कि सीएम नीतीश कुमार, ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है, 'बांटो और राज करो' की नीति में माहिर मुख्यमंत्री हर रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

'पीएम मोदी ने मुझे तब सपोर्ट किया जब पापा ICU में थे'

'पीएम मोदी ने मुझे तब सपोर्ट किया जब पापा ICU में थे'

मेरे और प्रधानमंत्रीजी के रिश्ते कैसे है, ये मुझे यह प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं है, पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता।मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री मोदी जी मेरे कारण किसी धर्मसंकट में पड़े। वे अपना गठबंधनधर्म निभाए।आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री को संतुष्ट करने के लिए मेरे खिलाफ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच होकर कहें।

यह पढ़ें: वोटकटवा हैं चिराग तो डरे हुए क्यों हैं नीतीश समर्थक?

'बीजेपी वाले अपना गठबंधन धर्म निभा रहे हैं'

'बीजेपी वाले अपना गठबंधन धर्म निभा रहे हैं'

नीतीश कुमार को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए की वे मुख्यमंत्री के खिलाफ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते है की वे चिराग के साथ नहीं है, बिहार फर्स्ट की सोच से JDU के नेताओं की गले की फांस बन चुका है। प्रधानमंत्रीजी के विकास के मंत्र के साथ मैं और #बिहार1stबिहारी1st प्रतिबद्ध हैं।

    Bihar Election 2020: Amit Shah बोले- हर हाल में Nitish Kumar ही होंगे अगले CM | वनइंडिया हिंदी
     'भाजपा और लोजपा प्रत्याशी मिलकर बनाएंगे नया बिहार'

    'भाजपा और लोजपा प्रत्याशी मिलकर बनाएंगे नया बिहार'

    मालूम हो कि इससे पहले शनिवार को भी चिराग पासवान ने ट्वीट के जरिए ही कहा था कि राज्य में इस बार लोजपा और भाजपा की सरकार बनने जा रही है, उन्होंने लिखा था कि जमुई विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी छोटी बहन श्रेयशी सिंह को ढेर सारी शुभकामनाएं।लोजपा के सभी कार्यकर्ताओं से अपील है की श्रेयशी की मदद करें, भाजपा प्रत्याशी और लोजपा प्रत्याशी ही मिल कर युवा बिहार नया बिहार बनाएंगे। इससे पहले चिराग ने खुद को पीएम मोदी का हनुमान बताया था और कहा था कि मोदी उनके दिल में बसते हैं, ये बात मुझे किसी को दिखाने की जरूरत नहीं है।

    'भ्रम की राजनीति'

    'भ्रम की राजनीति'

    आपको बता दें कि जेडीयू से अलग होने के बाद चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं, लेकिन वो अपने और पीएम मोदी के रिश्ते को मधुर बता रहे हैं, जिस पर कल बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पलटवार करते हुए कहा था कि चिराग 'भ्रम की राजनीति' कर रहे हैं, लोजपा बिहार के चुनावों में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी, बिहार चुनाव में लोजपा केवल एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी। तो वहीं न्यूज 18 के दिए गए इंटरव्यू में होममिनिस्टर अमित शाह ने साफ शब्दों में कहा कि अगर बिहार में जेडीयू और भाजपा की सरकार बनती है तो सीएम नीतीश कुमार ही होंगे। बीजेपी ने पहले ही लोजपा को चुनावी प्रचार में पीएम मोदी की फोटो का इस्तेमाल करने से मना किया हुआ है।

    यह पढ़ें: चिराग पासवान की अपील, BJP के समर्थन में करें वोट, भाजपा-लोजपा ही बनाएगी सरकार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Why should I not respect Modi ji. Only he called me for support when my father was admitted to ICU. The CM is anxious to portray a distance & wedge between LJP & BJP.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X